ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारतेज प्रताप के निशाने पर बीजेपी और आरएसएस, कहा- मुझे रोकने के लिए रची साजिश; जानिए पूरा मामला

तेज प्रताप के निशाने पर बीजेपी और आरएसएस, कहा- मुझे रोकने के लिए रची साजिश; जानिए पूरा मामला

तेज प्रताप ने कहा कि मेरा इस कार्यक्रम में आने का जहाज से परमिशन था। लेकिन पायलट के गड़बड़ी के कारण परमिशन रद्द हो गया। मुझे यह लगता है कि यह भी भाजपा एवं आरएसएस की चाल होगी।

तेज प्रताप के निशाने पर बीजेपी और आरएसएस, कहा- मुझे रोकने के लिए रची साजिश; जानिए पूरा मामला
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,सहरसाMon, 04 Dec 2023 03:09 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार सरकार में पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप ने भाजपा और आरएसएस पर कटाक्ष किया है। रविवार को सहरसा जिले में एक धार्मिक आयोजन में पहुंचने के बाद तेज प्रताप ने कहा कि मेरा इस कार्यक्रम में आने का जहाज से परमिशन था। लेकिन पायलट के गड़बड़ी के कारण परमिशन रद्द हो गया। मुझे यह लगता है कि यह भी भाजपा एवं आरएसएस की चाल होगी। उन्होंने कहा कि पहले इन लोगों ने मेरे पिताजी को रोकने का काम किया। क्योंकि मेरे पिताजी गरीब, निचले पायदान पर खड़े निमोहे लोगों की बात करते थे। 

तेज प्रताप ने आगे कहा कि मुझे इस सभा में आने से रोकने की साजिश थी फिर भी मैं सड़क मार्ग से ही आना पसंद किया क्योंकि मैंने सोचा कि अगर सड़क मार्ग से निकलूंगा तो बहुत सारे लोगों से मुलाकात भी हो जाएगी। यह बाबा कामेश्वर नाथ महादेव कांप ही आशीर्वाद है। जब भाजपा और चाचा की सरकार थी तब आप देखे थे कि क्या हो रहा था तभी मैंने सबसे पहले तख्ती लगाया था। चाचा (नीतीश कुमार) और तेजस्वी की सरकार नौकरियों की पिटारा खोल दिए हैं। यहां तक की बिहार के अलावा यूपी सहित अन्य कई राज्यों के नौजवानों में बिहार में शिक्षक बनकर सेवा दे रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि भाजपा पूरी तरह से ढकोसला की सरकार है लोगों को मूर्ख बनाने की सरकार है। उन्होंने वादा किया था कि 20 लाख नौजवानों को रोजगार दूंगा लेकिन सब झूठा वादा रह गया। अब इंडिया गठबंधन बना है। आप सभी नौजवान इंडिया गठबंधन में आए और भाजपा की सरकार को केंद्र से उखाड़ फेंके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें