ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारनीतीश कुमार ओर तेजस्वी यादव को लेकर ये क्या बोल गए तेज प्रताप? जानिए

नीतीश कुमार ओर तेजस्वी यादव को लेकर ये क्या बोल गए तेज प्रताप? जानिए

तेज प्रताप यादव ने केन्द्र की भाजपा नीत सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने  केन्द्र सरकार को झूठे वादे करने वाली बताया। वहीं सूबे की महागबंधन सरकार की जमकर प्रशंसा की ।

नीतीश कुमार ओर तेजस्वी यादव को लेकर ये क्या बोल गए तेज प्रताप? जानिए
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,सहरसाSun, 03 Dec 2023 10:49 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार सरकार में पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप यादव ने केन्द्र की भाजपा नीत सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने  केन्द्र सरकार को झूठे वादे करने वाली बताया। वहीं सूबे की महागबंधन सरकार की जमकर प्रशंसा की । उन्होंने कहा कि चाचा नीतीश कुमार व तेजस्वी के नेतृत्व में बिहार में विकास की बयार बह रही है। रविवार को सहरसा जिले के सौरबाजार में धार्मिक आयोजन के दौरान तेज प्रताप यादव ने ये बातें कहीं। इस दौरान तेज प्रताप ने बीजेपी और आरएसएस को भी आड़े हाथ लिया।

बाबा कापेश्वर नाथ मंदिर परिसर में सात दिवसीय कार्तिक पूर्णिमा महोत्सव के अंतिम दिन तेज प्रताप यादव ने सभा को संबोधित करते भाजपा एवं आरएसएस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मेरा इस कार्यक्रम में आने का जहाज से परमिशन था। लेकिन पायलट के गड़बड़ी के कारण परमिशन रद्द हो गया।  मुझे यह लगता है कि यह भी भाजपा एवं आरएसएस की चाल होगी। उन्होंने कहा कि पहले इन लोगों ने मेरे पिताजी को रोकने का काम किया। क्योंकि मेरे पिताजी गरीब, निचले पायदान पर खड़े लोगों की बात करते थे। मुझे इस सभा में आने से रोकने की साजिश थी। फिर भी मैंने सड़क मार्ग से ही आना पसंद किया। यह बाबा कामेश्वर नाथ महादेव कांप ही आशीर्वाद है।

तेज प्रताप ने कहा कि चाचा (नीतीश कुमार) और तेजस्वी की सरकार नौकरियों का पिटारा खोल दिया है। यहां तक की बिहार के अलावा यूपी सहित अन्य कई राज्यों के नौजवानों में बिहार में शिक्षक बनकर सेवा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा पूरी तरह से ढकोसला की सरकार है लोगों को मूर्ख बनाने की सरकार है। उन्होंने वादा किया था कि 20 लाख नौजवानों को रोजगार दूंगा, लेकिन सब झूठा वादा रह गया। आप सभी नौजवान इंडिया गठबंधन में आए और भाजपा की सरकार को केंद्र से उखाड़ फेंके। तेज प्रताप ने धर्म से जुड़ी बात भी लोगों के बीच रखा और कहा कि आप सभी नौजवान आजकल सोशल मीडिया पर फालतू के एक्टिव रहते हैं जिससे कुछ नहीं होने वाला है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें