DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेजप्रताप ने कहा- मुझे अपने तरीके से जीने दो भाई

तेजप्रताप यादव

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं। हालांकि मीडिया द्वारा बार-बार सवाल किए जाने से वह काफी नाराज भी हैं। शनिवार को वृंदावन में पत्रकारों द्वारा फोन करने पर उन्होंने कहा कि मुझे अपने तरीके से जीने दो भाई। तेजप्रताप वृंदावन में अभी चार साथियों के साथ डेरा डाले हुए हैं। वह ऐश्वर्या से तलाक लेने के अपने फैसले पर अडिग हैं।

वृंदावन में शनिवार को जब तेजप्रताप अपने गेस्ट हाउस पहुंचे तब मीडियाकर्मियों ने उनकी तस्वीर लेनी चाही तो उन्होंने इसके लिए मना किया। तेजप्रताप व उनके दोस्तों ने अपने चेहरों पर कपड़ा तक डाल लिया। इसके बाद तेजप्रताप के दोस्त मोबाइल से मीडियाकर्मियों की ही तस्वीर लेने लगे। तेजप्रताप ने मीडिया कर्मियों को चेतावनी दी कि आप लोग नहीं मानिएगा तो मुकदमा कर दूंगा। जब तेजप्रताप गेस्ट हाउस के अंदर गए तब मीडियाकर्मी उनके मोबाइल पर फोन करने लगे। फोन पर बात करने के दौरान वे थोड़े नरम हुए और हंसते हुए कहा कि मुझे अपने तरीके से जीने दो भाई। यहां मैं भगवान श्रीकृष्ण की आराधना के लिए आया हूं। कृपया आप लोग मेरा पीछा करना छोड़ दें। 

... और इनोवा से निकल गए तेजप्रताप 
वृंदावन के गेस्ट हाउस ‘वृंदा पैलेस’ में अपने चार साथियों के साथ रुके तेज प्रताप यादव पूरी तरह ब्रज के रंग में रंग गए हैं। वह ब्रज की खास धोती और कुर्ता पहन रहे हैं। उनके माथे पर खड़ा तिलक भी दिख रहा है। शनिवार को उन्होंने जब ब्रज भ्रमण का कार्यक्रम बनाया तो पता चला कि गेस्ट हाउस के बाहर पत्रकारों की टोली उनका इंतजार कर रही है। इसके बाद तेजप्रताप ने अपनी कार से बाहर जाने का इरादा बदल दिया। कुछ देर के बाद गेस्ट हाउस के बाहर दिल्ली नंबर (डीएल 4सी एबी 8309) की एक इनोवा कार रुकी, लेकिन किसी ने उस पर ध्यान नहीं दिया। सबकी नजरें तेजप्रताप के कार पर लगी थी। इस दौरान गेस्ट हाउस से चार लोग निकले और इनोवा में झटके से बैठ गये। जब तक पत्रकार कुछ समझ पाते इनोवा फर्राटा भरने लगी। मीडिया वालों ने तेजप्रताप की गाड़ी का पीछा किया, लेकिन कोई उन तक पहुंच नहीं सका।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tej Pratap Speak to reporters let me live my way