ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारतेज प्रताप ने बीजेपी को आरएसएस की उपज बताया, कहा- हत्यारों की पार्टी है, बोले- एक ही ठाकुर को जानते हैं हम वो हैं...

तेज प्रताप ने बीजेपी को आरएसएस की उपज बताया, कहा- हत्यारों की पार्टी है, बोले- एक ही ठाकुर को जानते हैं हम वो हैं...

तेज प्रताप ने कहा, बीजेपी आरएसएस की उपज है, आरएसएस की उपज नाथूराम गोडसे से हुई थी। गोडसे ने महात्मा गांधी की हत्या की थी, ये हत्यारों की पार्टी हैं। मैं ये खुलेआम बोलता हूं और किसी से डरता नहीं हूं।

तेज प्रताप ने बीजेपी को आरएसएस की उपज बताया, कहा- हत्यारों की पार्टी है, बोले- एक ही ठाकुर को जानते हैं हम वो हैं...
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाThu, 28 Sep 2023 02:59 PM
ऐप पर पढ़ें

आरजेडी सांसद मनोज झा के राज्यसभा में ‘ठाकुर का कुंआ’ कविता पाठ पर सियासी बवाल छिड़ गया है। इस पर ठाकुर समाज के नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। इस बीच बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा है कि मैं तो बस एक ठाकुर को जानता हूं..वो भी वृंदावन वाले...। वहीं तेज प्रताप ने बीजेपी और आरएसएस पर भी जमकर हमला बोला। तेज प्रताप ने कहा कि बीजेपी आरएसएस की उपज है, आरएसएस की उपज नाथूराम गोडसे से हुई थी। नाथूराम गोडसे ने महात्मा गांधी की हत्या की थी, ये हत्यारों की पार्टी हैं। मैं ये खुलेआम बोलता हूं और किसी से डरता नहीं हूं। राजधानी पटना में पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान तेज प्रताप ने ये बातें कहीं।

बता दें कि मनोज झा के ‘ठाकुर का कुंआ’ कविता पाठ पर जमकर हंगामा हो रहा है। पहला विरोध आरजेडी के विधायक चेतन आनंद ने दर्ज कराया। उसके बाद बीजेपी, आरजेडी, जेडीयू के कई नेता इसमें कूद पड़ें। इन सबने मनोज झा पर निशाना साधा। साथ ही चेतावनी दी कि वे माफी मांगें। वहीं, आरजेडी ने अपने आधिकारिक X हैंडल पर मनोज झा की बात का समर्थन किया और इसे दमदार व शानदार बताया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें