ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारआरा बाल पर्यवेक्षण गृह में एक बच्चे ने की खुदकुशी! मची अफरा तफरी में 10 अन्य बच्चे हुए फरार

आरा बाल पर्यवेक्षण गृह में एक बच्चे ने की खुदकुशी! मची अफरा तफरी में 10 अन्य बच्चे हुए फरार

भोजपुर में बाल सुधार गृह में रखे गए एक बाल बंदी का डेड बॉडी बाथरूम में लटकता हुआ मिला है। इस घटना से सुधार गृह में हड़कंप मच गया है। इस दौरान मची अफरा-तफरी में सुधार गृह में रखे गए 10 अन्य बच्चे...

आरा बाल पर्यवेक्षण गृह में एक बच्चे ने की खुदकुशी! मची अफरा तफरी में 10 अन्य बच्चे हुए फरार
लाइव हिन्दुस्तान,आराSat, 16 Oct 2021 12:43 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भोजपुर में बाल सुधार गृह में रखे गए एक बाल बंदी का डेड बॉडी बाथरूम में लटकता हुआ मिला है। इस घटना से सुधार गृह में हड़कंप मच गया है। इस दौरान मची अफरा-तफरी में सुधार गृह में रखे गए 10 अन्य बच्चे  फरार हो गए हैं।  मृतक 16 वर्षीय बालक बक्सर जिले के नगर थाना क्षेत्र के बुधन पुरवा गांव निवासी शंकर प्रसाद वर्मा का बेटा था। शुक्रवार की देर शाम  को  अन्य बच्चों ने  जब उसे लटकता हुआ देखा तो शोर मचाया। आनन-फानन में उसे आरा सदर अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।  

6 अक्टूबर को बक्सर से लाया गया था भोजपुर बाल सुधार गृह

मृतक 16 वर्षीय बच्चे को बक्सर नगर थाना कांड संख्या-366 मामले में बाल सुधार गृह में रखा गया था। इसी माह की 6 तारीख को उसे यहां लाया गया था पर्यवेक्षण गृह के प्रभारी अधीक्षक रविशंकर प्रसाद वर्मा  ने बताया कि शुक्रवार देर शाम लगभग 8:30 बजे बच्चे को खाना दिया जा रहा था। इसी दौरान मृतक बच्चा गायब हो गया। जानकारी मिली कि उस बच्चे ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया। वहाँ मौजूद  बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। बाथरूम का दरवाजा तोड़कर जब देखा गया तो गले में गमछा का फंदा डालकर बच्चा लटक रहा था।

पदाधिकारी बता रहे आत्महत्या

प्रभारी अधीक्षक रविशंकर वर्मा ने बताया कि यह आत्महत्या का मामला है। एक बार पहले भी उसने फिनाईल पी लिया था और उसकी हालत काफी बिगड़ गई थी। बाल बंदी के द्वारा बार-बार खुदकुशी करने के प्रयास का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।  प्रभारी अधीक्षक रविशंकर वर्मा ने बताया कि जब उस बच्चे को अस्पताल ले जाया गया इसी दौरान मची अफरा-तफरी में 10 अन्य बाल बंदी फरार हो गए। उनकी धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें