ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारगलत काम किया, कहा-किसी को बताया तो...; स्कूल में छात्रा से महापाप पर प्रिंसिपल के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट

गलत काम किया, कहा-किसी को बताया तो...; स्कूल में छात्रा से महापाप पर प्रिंसिपल के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट

इस मामले में प्रिंसिपल की भूमिका पर भी सवाल उठे थे। घटना को लेकरपुलिस ने पहले का सीसीटीवी फुटेज की मांग की तो स्कूल प्रबंधन ने सहयोग नहीं किया था। आरोपी शिक्षकों पर कार्रवाई भी नहीं की।

गलत काम किया, कहा-किसी को बताया तो...; स्कूल में छात्रा से महापाप पर प्रिंसिपल के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट
Sudhir Kumarहिंदुस्तान,भागलपुरTue, 05 Dec 2023 09:43 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के भागलपुर में शिक्षा के मंदिर में   छात्रा से महापाप के आरोपी प्रिंसिपल पर कठोर कार्रवाई की जा रही है। एक नामी गिरामी बड़े स्कूल में नाबालिग छात्रा से छेड़खानी करने वाले दो शिक्षक पहले से जेल में हैं।अब  प्रिंसिपल की भी गिरफ्तारी होगी। इस मामले में कोर्ट ने स्कूल के प्रिंसिपल अमल राज के विरुद्ध गैरजमानती वारंट जारी किया है। वारंट के बाद पुलिस प्रिंसिपल फरार हैं। उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

मामला सेंट जोसेफ स्कूल का है। पुलिस का कहना है कि प्रिंसिपल फरार हो गए हैं। उनका पता चलने पर पुलिस तलाश में बाहर भी जा सकती है। गौरतलब है कि घटना के आरोपी शिक्षकों प्रिंस यादव और मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है। ललमटिया थानेदार हरेंद्र कुमार ने बताया कि कोर्ट ने गैरजमानती वारंट जारी होने के बाद सेंट जोसेफ स्कूल के प्राचार्य की तलाश में छापेमारी की जा रही है, वे फरार हैं।
इस मामले में प्रिंसिपल की भूमिका पर भी सवाल उठे थे। घटना को लेकर जब पुलिस ने पहले का सीसीटीवी फुटेज की मांग की तो स्कूल प्रबंधन ने सहयोग नहीं किया था। आरोपी शिक्षकों पर कार्रवाई भी नहीं की । छात्रा ने पुलिस को बताया था कि उसके साथ आरोपियों ने पहले भी छेड़खानी की थी और धमकी दी थी कि यदि वह कहीं मुंह खोलेगी तो स्कूल से निकाल दी जाएगी। इस डर से छात्रा ने काफी दिनों तक मामले के छिपाए रखा। इससे आरोपियों का मनोबल बढ़ता गया।

थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपी की गिफ्तारी कर ली जाएगी। फरारी की स्थिति में कोर्ट से आदेश लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। किसी भी आरोपी को छोड़ा नहीं जाएगा। घटना को लेकर उक्त स्कूल में माहौल काफी बिगड़ गया है। छात्राओं के अभिभावक बच्चों के भविष्य को लेकर चिंता में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें