ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारशिक्षकों को मिल रही तन से सिर जुदा करने की धमकी; हिजाब विवाद पर गिरिराज सिंह ने लालू-नीतीश को घेरा

शिक्षकों को मिल रही तन से सिर जुदा करने की धमकी; हिजाब विवाद पर गिरिराज सिंह ने लालू-नीतीश को घेरा

केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने हिजाब विवाद पर लालू-नीतीश को घेरा है। और कहा कि क्या अब बिहार में शिक्षकों का सर तन से जुदा होगा और ड्रेस कोड में हिजाब आ गया है। ऐसे में बिहार के सनातनी कहां जाए

शिक्षकों को मिल रही तन से सिर जुदा करने की धमकी; हिजाब विवाद पर गिरिराज सिंह ने लालू-नीतीश को घेरा
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाWed, 06 Dec 2023 02:04 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में अब हिजाब विवाद की एंट्री हो गई है। केंद्रीय राज्य मंत्री और बीजेपी सांसद गिरिराज ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार के स्कूलों में भी अब ड्रेस कोड में हिजाब को शामिल कराया जा रहा है। और इसका विरोध करने पर शिक्षकों को तन से सिर जुदा करने की धमकी दी जा रही है। इसलिए उन्होने लालू-नीतीश को जिम्मेदार ठहराया और वीडियो जारी करते हुए हमला बोला। 

गिरिराज ने एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि  बिहार के स्कूलों में भी अब ड्रेस कोड में हिजाब जबरन शामिल कराया जा रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि शिक्षक और हेडमास्टर के मना करने पर उन्हें 'सर तन से जुदा' करने की धमकी दी जा रही है. ऐसे में नीतीश कुमार और लालू यादव को बताना चाहिए कि अब बिहार के सनातनी कहां जाएंगे. वोट के खातिर आप यहां इस्लामिक स्टेट बनाना चाहते हैं।

गिरिराज ने कहा कि लालू और नीतीश बाबू के राज में अब बिहार में शिक्षकों का सर तन से जुदा होगा और ड्रेस कोड में हिजाब आ गया है। शिक्षक और हेडमास्टर के मना करने पर उन्हें सर तन से जुदा करने की धमकी दी जा रही है. ऐसे में बता दें नीतीश बाबू और लालू जी अब बिहार के सनातनी कहां जाएंगे?

आपको बता दें हाल के दिनों में शेखपुरा जिले के चरुआवां मध्य विद्यालय में स्कूल यूनिफॉर्म को लेकर हंगामा हुआ था। जहां हेडमास्टर ने सभी छात्र-छात्राओं को स्कूल ड्रेस पालन करने को कहा था। जिसका एक पक्ष के लोगों ने विरोध किया था। दरअसल स्कूल में कई छात्राएं हिजाब पहनकर आती थी। जिसका हेडमास्टर और शिक्षकों ने विरोध किया था। जिसके बाद उन्हे धमकी मिलनी शुरू हो गई थी। जिसके बाद प्रिंसिपल ने जिला प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें