ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारदेरी से स्कूल आने पर टीचर ने डांटा, घर जाते वक्त छात्रा की मौत, परिजनों ने काटा हंगामा

देरी से स्कूल आने पर टीचर ने डांटा, घर जाते वक्त छात्रा की मौत, परिजनों ने काटा हंगामा

समस्तीपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जब देरी से स्कूल पहुंचने पर टीचर की डांट के बाद वापस घर जा रही छात्रा की रास्ते में मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने स्कूल में हंगामा किया।

देरी से स्कूल आने पर टीचर ने डांटा, घर जाते वक्त छात्रा की मौत, परिजनों ने काटा हंगामा
Sandeepहिन्दुस्तान,समस्तीपुरTue, 25 Jun 2024 08:56 PM
ऐप पर पढ़ें

समस्तीपुर के ताजपुर प्रखंड के मोतीपुर स्थित उत्क्रमित कन्या मध्य विद्यालय की छात्रा की स्कूल से घर लौटने के दौरान सोमवार को मौत हो गयी। कहा जा रहा है कि देर से स्कूल आने पर शिक्षक ने छात्रा को डांटा था। इसके बाद घर लौटने के दौरान वह बेहोश होकर सड़क पर गिर गई और उसकी मौत हो गई। इससे नाराज ग्रामीणों ने मंगलवार को स्कूल पहुंचकर हंगामा कर दिया। सूचना पर पहुंची ताजपुर पुलिस ने शिक्षकों व ग्रामीणों को समझाकर मामले को शांत करा दिया है।

ग्रामीणों ने बताया कि आठवीं की छात्रा सोमवार सुबह प्रार्थना के बाद स्कूल पहुंची थी। इस पर शिक्षक ने उसे डांटा। इसके बाद छात्रा स्कूल से घर के लिए निकल गयी। रास्ते में बेहोश होकर गिर गयी और उसकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप था कि शिक्षक के डांटने से छात्रा की मौत हुई है। सोमवार को सूचना पर कई पंचायत प्रतिनिधि पहुंचे और परिजनों व शिक्षकों के बीच बातचीत कर मामले को शांत कर दिया। सोमवार को ही छात्रा का अंतिम संस्कार कर दिया गया। 

एचएम अरविंद कुमार ने बताया कि छात्रा विलंब से स्कूल आयी थी। इस पर उसे समझाया गया था। वह बगैर कुछ खाये स्कूल आयी थी। उसे खाने के लिए घर भेज दिया गया था। बताया गया कि सोमवार को हुई बातचीत को लेकर ग्रामीणों में नाराजगी थी। इस कारण वह मंगलवार को स्कूल पहुंचकर हंगामा करने लगे। इस पर शिक्षक बीआरसी चले गये।

जिसके बाद ताजपुर पुलिस ने सभी को समझाकर मामले को शांत कराया। थानाध्यक्ष शनि कुमार मौसम ने बताया कि मामले में किसी ने आवेदन नहीं दिया है। आशंका है कि स्कूल से घर जाने के क्रम में छात्रा लू की चपेट में आ गयी होगी, जिससे वह बेहोश होकर गिर गयी थी। बाद में उसकी मौत हो गयी।