ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार6 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले शिक्षक ने कोर्ट में किया सरेंडर, शादीशुदा है आरोपित

6 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले शिक्षक ने कोर्ट में किया सरेंडर, शादीशुदा है आरोपित

घटना के वक्त आरोपित के घर पर कोई नहीं था। जब बच्ची घर से कराहते व रोते हुए बाहर निकली तो परिजनों ने उससे पूछताछ की। तब उसने सारी आपबीती बतायी। परिजन ने इसकी सूचना पचपकड़ी पुलिस को दी।

6 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले शिक्षक ने कोर्ट में किया सरेंडर, शादीशुदा है आरोपित
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,मोतिहारीThu, 08 Feb 2024 05:53 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मोतिहारी में बीते 3 फरवरी को छह साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपित शिक्षक ने गुरुवार को गुरुवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया। पचपकड़ी ओपी क्षेत्र के एक गांव का मामला था। बच्ची से दरिंदगी करने वाले की पहचान किशोर रवि उर्फ गुड्डू सिंह के रूप में हुई है, जो चकिया में सरकारी शिक्षक है और शादीशुदा है। पुलिस के बढ़ते दबिश के कारण आरोपी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। कोर्ट ने आरोपित शिक्षक को जेल भेज दिया। 

बता दें कि पचपकड़ी ओपी क्षेत्र के एक गांव में 3 फरवरी, शनिवार की दोपहर सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ। आरोपित बच्ची का पड़ोसी और शिक्षक था। दरवाजे पर खेल रही बच्ची को आरोपित बहला फुसलाकर अपने घर में ले गया तथा उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद वह फरार हो गया।

घटना के वक्त आरोपित के घर पर कोई नहीं था। जब बच्ची घर से कराहते व रोते हुए बाहर निकली तो परिजनों ने उससे पूछताछ की। तब उसने सारी आपबीती बतायी। परिजन ने इसकी सूचना पचपकड़ी पुलिस को दी। सूचना पर थानाध्यक्ष अंजन कुमार ने बच्ची को मेडिकल के लिए मोतिहारी भेजा दिया। पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें