DA Image
20 जनवरी, 2020|11:22|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पटना: नाबालिग बच्ची के साथ ‘गंदी हरकत’ करने वाले तांत्रिक की हुई पिटाई

पड़ोस में रहने वाली छह साल की मासूम को ‘बेटी’ कहकर पुकारने वाले तांत्रिक ने ही उसके साथ ‘गंदी हरकत’ की। इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली यह घटना पाटलिपुत्र थाना इलाके में मंगलवार की शाम हुई। इसकी जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों ने तांत्रिक नरेंद्र कुमार रोहिता को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की। गुस्साये लोगों ने नरेंद्र को उसी के कमरे में बंधक बनाकर रखा और बाद में लोगों ने पाटलिपुत्र थाने की पुलिस के हवाले कर दिया। 

आरोपित तांत्रिक से पूछताछ करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया। सुपौल जिले के वीरपुर वाड नंबर 11 का रहने वाला नेवी लाल रोहिता का बेटा नरेंद्र अपने तीन बच्चों और पत्नी के साथ पटना में किराये के मकान में रहता था। लोगों ने बताया कि वह अपने घर पर झाड़-फूंक और ज्योतिष के अलावा चायपत्ती बेचने का काम भी करता था। 

बच्ची तांत्रिक नरेंद्र के बेटे के साथ हर रोज खेलती थी। दोनों बच्चे मंगलवार की शाम भी खेल रहे थे। तभी तांत्रिक ने मासूम को अपने कमरे में बुला लिया। इसके बाद उसके साथ गलत हरकत की। डरी-सहमी बच्ची चुपचाप अपने घर चली आयी। रात वक्त जब बच्ची के गुप्तांग में दर्द हुआ तो उसने अपनी मां को सारी बात बतायी। इसके बाद परिजनों के पैरों तले जमीन खिंसक गयी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Tantrik beaten up for doing dirty acts with minor girl in Patna