Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारबिहार में दिखा भीड़ का तालिबानी इंसाफ! बाइक चोरी के आरोप में युवक को नंगा कर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

बिहार में दिखा भीड़ का तालिबानी इंसाफ! बाइक चोरी के आरोप में युवक को नंगा कर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

बक्सर हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Sun, 17 Oct 2021 09:45 PM
बिहार में दिखा भीड़ का तालिबानी इंसाफ! बाइक चोरी के आरोप में युवक को नंगा कर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

इस खबर को सुनें

बक्सर जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के लालाचक गांव में बाइक चोरी के आरोप में युवक को नंगा कर पिटाई करने का का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवक की पिटाई का सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर चौकीदार के बयान पर मटकीपुर पंचायत के पूर्व मुखिया समेत अन्य पर एफआईआर दर्ज कराई गई है।

पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी का दावा कर रही है। हालांकि, पुलिस ने पहले मामले को दबाने का अपने स्तर से भरपूर प्रयास भी किया। लेकिन जब सोशल मीडिया पर पिटाई किए जाने का वीडियो वायरल हो गया तो एसपी ने मामले में संज्ञान लिया। इसके बाद दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक स्थानीय थाना क्षेत्र के गोवर्द्धनपुर गांव के राधेश्याम यादव की बाइक चोरी हो गई। शनिवार को गोसैसीडेहरा गांव के मुकेश कुमार को लोगों ने चोरी की बाइक के साथ पकड़ लिया गया। चोरी की बाइक के साथ पकड़े गए कथित चोर मुकेश को लेकर मटकीपुर पंचायत के पूर्व मुखिया के पास पहुंचे। जहां पर उसे नंगा कर पीटा गया। युवक की पिटाई का वीडियो भी बनाया गया और फिर उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए चौकीदार के बयान पर एफआईआर दर्ज कराई है। धनसोई थानाध्यक्ष रौशन कुमार का कहना है कि मारपीट के आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। जल्द ही, मारपीट के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं स्थानीय लोगों की मानें तो बाइक चोरी के आरोपित मुकेश के मारपीट के बाद उसकी मां मामले की शिकायत करने धनसोई थाना पहुंची थी, जहां पर मटकीपुर पंचायत के पूर्व मुखिया का नाम सामने आने पर स्थानीय पुलिस ने मामले को छिपाने का प्रयास किया। हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कार्रवाई करने का दावा कर रही है।

धनसोई थाने के अंतर्गत एक युवक की कानून हाथ में लेकर पिटाई किए जाने का मामला वायरल वीडियो के माध्यम से संज्ञान में आने के बाद से त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। प्राथमिकी भी दर्ज कर ली गई है। जल्द ही , दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
-नीरज कुमार सिंह, एसपी, बक्सर

epaper

संबंधित खबरें