ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसीतामढ़ी में छात्र की संदिग्ध मौत, होटल में दोस्त संग मनाया था बर्थडे

सीतामढ़ी में छात्र की संदिग्ध मौत, होटल में दोस्त संग मनाया था बर्थडे

बिहार के सीतामढ़ी जिले में संदिग्ध हालत में एक किशोर की मौत हो गई। किशोर सीतामढ़ी में ही रहकर पढ़ाई करता था। मंगलवार को आदित्य का जन्मदिन था और अपने दोस्त के घर पर ही उसने बर्थडे पार्टी मनाई।

सीतामढ़ी में छात्र की संदिग्ध मौत, होटल में दोस्त संग मनाया था बर्थडे
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,सीतामढ़ीWed, 29 Nov 2023 08:07 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के सीतामढ़ी के एक होटल में स्नातक के छात्र ने दोस्तों के साथ मंगलवार रात अपने जन्मदिन की पार्टी मनायी। इसके बाद रात में रिंग बांध स्थित पिलीकुटी डेरा पहुंचकर वह सो गया। बुधवार सुबह अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा। आनन-फानन में दोस्त ने उसे सदर अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान सहियारा थाने के सहियारा निवासी धनंजय सिंह के पुत्र आदित्य राज रर्फ राजा के रूप में की गयी है। मौत के खबर से घर में मातम छा गया है। नगर थाना के एसआई अरविंद सिंह ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक के पिता धनंजय सिंह ने बताया कि बुधवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे उससे बात हुई थी। वह ठीक था। वह पहले से न तो बीमार था और न ही उसे कोई बीमारी थी। सूचना पर जब वे लोग पहुंचे तो उसका पूरा शरीर पीला पड़ा हुआ था। उन्होंने बताया कि अचानक से उसकी यह हालत कैसे हो गयी, यह समझ में नहीं आ रहा है। 

उन्होंने बताया कि वह स्नातक प्रथम वर्ष का छात्र था। सीतामढ़ी के रिंग बांध स्थित पीलीकुटी के पास डेरा लेकर रहता था। उन्होंने बताया कि आज पड़ोस में तिलक था। उसमें शामिल होने के लिए वह बुधवार दोपहर में गांव आने वाला था। लेकिन उसके आने से पहले उसकी मौत की खबर आ गयी। उसकी मौत के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। नगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। आवेदन का इंतजार है। परिजन भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं ताकि मौत की वजह पता चल सके। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें