ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारछोटे भाई की पत्नी के डायन होने का शक, भैंसुर ने चाकू से गोदकर मार डाला

छोटे भाई की पत्नी के डायन होने का शक, भैंसुर ने चाकू से गोदकर मार डाला

आरोपी अपने ससुराल में छिपकर रह रहा था। पुलिस ने उसके पास बैग से 2.56 लाख रुपये नगद बरामद किया। पुलिस ने जब उससे पैसे के बारे में पूछा तो उसने सिर्फ इतना बताया कि वह बाहर काम करता है और उसकी कमाई है।

छोटे भाई की पत्नी के डायन होने का शक, भैंसुर ने चाकू से गोदकर मार डाला
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,भागलपुरWed, 31 May 2023 12:01 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Crime: बिहार के भागलपुर जिले में एक शख्स ने अपने छोटे भाई की पत्नी की डायन होने के शक में चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र स्थित उल्टा पुल के नीचे महिला अंजू देवी हत्याकांड में पुलिस ने उसके भैंसुर फुच्चो मंडल को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी सिटी अमित रंजन ने मंगलवार को प्रेस वार्ता कर हत्याकांड का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि भैंसुर ने महिला के डायन होने के संदेह में उसकी हत्या की थी। पुलिस ने आरोपी के पास से 2.56 लाख रुपये नगद, देसी कट्टा और छह कारतूस भी बरामद किए गए हैं। 

गौरतलब है कि 9 जून की शाम उल्टा पुल के नीचे पत्ता बेचने वाली महिला अंजू की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई थी। जांच में यह भी पता चला कि महिला को उसका भैंसुर पहले से ही डायन कह रहा था। महिला को बच्चे नहीं थे इसलिए भैंसुर उसे डायन कहता था और आरोप लगाता था कि उसकी वजह से परिवार में भी अन्य लोगों को परेशानी हो रही है। महिला ने साल 2020 में इसको लेकर कोर्ट में शिकायत भी की थी। पति भी महिला को छोड़ चुका था। 

उसके पति सोनू मंडल ने नवगछिया में किसी दूसरी लड़की से शादी भी कर ली थी। नौ मई को महिला की हत्या की गई थी और अगले दो दिन तक उसकी पहचान भी नहीं हो सकी थी। तीसरे दिन उसके मायके वाले शव लेकर गए थे। ससुराल में छिपकर रह रहा था, 2.56 लाख कहां से आए बता नहीं सका महिला के भैंसुर फुच्चो को पुलिस ने नवगछिया से गिरफ्तार किया। 

वह अपने ससुराल में छिपकर रह रहा था। पुलिस ने उसके पास बैग से 2.56 लाख रुपये नगद बरामद किया। पुलिस ने जब उससे पैसे के बारे में पूछा तो उसने सिर्फ इतना बताया कि वह बाहर काम करता है और उसकी कमाई है। पैसे को लेकर संतोषजनक जवाब नहीं मिलने की वजह से पुलिस उस बिंदु पर जांच कर रही है। 

पुलिस की तकनीकी जांच में घटना के समय फुच्चो का मोबाइल टॉवर लोकेशन भी घटनास्थल के आस-पास ही मिला था। पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने उल्टा पुल के पास आकर उसकी हत्या की। 

सुराग देने वाली महिला 15 अगस्त को होगी सम्मानित
महिला अंजू देवी हत्याकांड में पुलिस शुरुआती दिनों में कुछ खास हासिल नहीं कर सकी थी। घटनास्थल के आस-पास एक महिला ने पुलिस को बताया कि चाकू लगने के बाद अस्पताल ले जाने से पहले अंजू कह रही थी कि उसके भैंसुर ने ही उसे मारा है। इसके बाद पुलिस ने उस बिंदु पर जांच शुरू की। उसके बाद पुलिस को उसके भैंसुर फुच्चो के खिलाफ सबूत मिले और कार्रवाई की गई। एसपी सिटी ने बताया कि सुराग देने वाली उस महिला को एसएसपी 15 अगस्त को सम्मानित करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें