ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार72 के हुए सुशील मोदी, जन्मदिन पर बताया फ्यूचर प्लान; लालू-नीतीश की लंका स्वाहा करेंगे

72 के हुए सुशील मोदी, जन्मदिन पर बताया फ्यूचर प्लान; लालू-नीतीश की लंका स्वाहा करेंगे

सुशील मोदी ने कहा कि बीजेपी का हर कार्यकर्ता हनुमान है और पार्टी का संकट मोचक है। हम सब श्रीराम के भक्त हैं और राम के सेवक का मतलब होता है हनुमान। 2025 में बिहार में बीजेपी की सरकार बनाएंगे।

72 के हुए सुशील मोदी, जन्मदिन पर बताया फ्यूचर प्लान; लालू-नीतीश की लंका स्वाहा करेंगे
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,पटनाFri, 05 Jan 2024 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और वरिष्ठ भाजपा नेता 72 साल के हो गए हैं। पटना में शुक्रवार को उनका जन्मदिन समारोह पूर्वक मनाया गया। बीजेपी के छोटे बड़े कार्यकर्ताओं ने सुशील मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। पटना की सड़कों और चौराहों पर बड़े बड़े पोस्टर लगाकर समर्थकों ने बीजपी नेता को शुभकामनाएं दी।  इस मौके पर उन्होंने अपने फ्यूचर प्लान का खुलासा किया और कहा कि 2025 में लालू-नीतीश की लंका को स्वाहा कर देंगे और बिहार में बीजेपी की सरकार बनाएंगे।

पोस्टर बैनर और बड़े तोरण द्वार के साथ ढोल तासा की धमाकेदार थाप के बीच सुशील मोदी का जन्मदिन पटना में शुक्रवार को मनाया गया। तैयारी, सजावट और अन्य व्यवस्था ने इस आयोजन को समारोह का लुक दे दिया। पायजामा, कुर्ता और बंडी पर लाल पगड़ी बांधे सुशील मोदी दूल्हा की तरह फब रहे थे। उत्सवी माहौल में तालिओं की गरगराहट के बीच केक काट कर सुशील मोदी 72 साल पूरे कर 73वें में प्रवेश कर गए। उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा था। कोई गुलदस्ता देकर, कोई अंग वस्त्र पहनाकर तो कोई उनका आशीर्वाद लेकर अपने चहेते नेता को जन्मदिन की बधाई दे रहा था।

इस मौके पर सुशील मोदी ने कहा कि मैंने अपने जीवन के 72 वर्ष पूरे कर लिए और जीवन के अंतिम क्षण तक समाज की सेवा करता रहूंगा। अब दिव्यांग जनों की सेवा में ज्यादा वक्त बिताना है और इसके लिए अंगदान, रक्तदान जैसे कार्यों को प्रोत्साहित करना है। ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि जितनी आयु शेष है, मुझे स्वस्थ रखें ताकि बीमार, पीड़ित और दुखी मानवता की जीवन के अंतिम दिन तक सेवा करता रहूं।

पार्टी का संकट मोचक बताए जाने पर सुशील मोदी ने कहा कि बीजेपी का हर कार्यकर्ता हनुमान है और पार्टी का संकट मोचक है। हम सब श्रीराम के भक्त हैं और राम का सेवक का मतलब होता है हनुमान। तो सुशील मोदी अकेले हनुमान नहीं है बल्कि पार्टी का हर सिपाही हनुमान है और ये जो लंका रूपी नीतीश-लालू की सरकार है उसे 2025 में स्वाहा कर देंगे और बिहार में भाजपा की सरकार बनाएंगे।

सुशील मोदी के जन्मदिन समारोह को भव्य बनाने के लिए कई दिनों से तैयारी चल रही थी। तीस दिसंबर को ही पटना की सड़कों पर पोस्टर लगाए गए। उसके बाद हर दिन किसी न किसी इलाके में उनकी शुभकामना के पोस्टर लगाए गए। गुरुवार को एक पोस्टर चर्चा का केंद्र बन गया जब समर्थकों ने सुशील मोदी को बिहार भाजपा का संकट मोचक बताते हुए हनुमान जी के साथ फोटो लगा दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें