DA Image
6 सितम्बर, 2020|7:57|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सुसाइड मिस्ट्री: दिखावे के लिए एक्टर के परिवार की मदद कर रहा था सिद्धार्थ पिठानी!

sushant singh rajput and siddharth pithani

सुशांत की मौत के बाद उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी ने सबसे पहले उनकी बहन को खबर दी। इसके बाद पिठानी हमेशा परिवार के साथ रहा, लेकिन जांच की आंच अपने तक पहुंचता देखकर वह पलभर में असली रूप में आ गया।

सुशांत के वकील का आरोप है कि पिठानी ने रिया की मदद करनी शुरू कर दी, ताकि वह इस पूरे मामले से बच सके। आरोप है कि सिर्फ दिखावे के लिए ही सुशांत की मौत के वक्त वह उनके परिवार की मदद कर रहा था। पिठानी पर सुशांत के परिवार के शक की सूई शुरू से ही घूम रही थी। 

दबाव में नहीं बोल रहे दिशा के करीबी 
इस पूरे प्रकरण में सुशांत के पूर्व मैनेजर दिशा सलियान की मौत की गुत्थी सुलझाने को भी अहम माना जा रहा है। पटना पुलिस की एसआईटी ने भी यह मान रही है कि दिशा और सुशांत की मौत के बीच कोई कनेक्शन है। हालांकि मुंबई पुलिस ने पटना पुलिस को इस मामले की जांच करने से रोक दिया और कोई मदद नहीं की। अब दिशा के करीबी भी उसकी मौत को लेकर कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं। सवाल यह है कि कहीं दिशा के दोस्तों और करीबियों को किसी ने इस मामले में अपना मुंह न खोलने की धमकी तो नहीं दी है। 

करीबी दोस्त का सनसनी खेज खुलासा
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ ऐसा क्या हुआ था कि उन्होंने अपने करीबियों से कहा था कि अब ये लोग मेरा पीछा नहीं छोड़ेंगे...। उनकी एक दोस्त स्मिता ने इस बात का खुलासा किया है। ये राज सुशांत ही जानते थे कि कौन उन्हें धमकी दे रहा था। कौन उन्हें अक्सर ब्लैकमेल करता था। 
सुशांत का परिवार पहले ही उन्हें मानसिक बीमार करार देकर कॅरियर बर्बाद कर देने की धमकी देने का आरोप रिया चक्रवर्ती पर लगा रहा है। परिवार का कहना है कि रिया सुशांत को अक्सर धमकी देती थी, लेकिन सवाल यह भी है कि साजिश के इस खेल में रिया के साथ कोई और भी था या नहीं। यह सबकुछ रिया और उसके परिवार ने अकेले किया या किसी और ने भी उसका साथ दिया था। बहरहाल ये सारी बातें रिया से पूछताछ और उनके मोबाइल की जांच करने के बाद ही सामने आएंगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Suicide Mystery: lawyer charged on Siddharth Pithani that he was helping victim late actor family for appearances