DA Image
10 सितम्बर, 2020|7:48|IST

अगली स्टोरी

अपने खाते से लगातार निकल रहे पैसों से टेंशन में थे सुशांत, कहा- खर्च बहुत हो रहे हैं, इसे कम करो

sushant singh rajput and riya chakravarty

पटना पुलिस की एसआईटी ने जब बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कई कर्मियों से पूछताछ की तो अलग-अलग तरह की बातें छनकर सामने आने लगीं। 

सूत्रों की मानें तो सुशांत सिंह अपने खाते से लगातार निकल रहे पैसों को लेकर काफी चिंतित थे। सुशांत को इस बात की जानकारी थी कि उनके रुपये का गलत इस्तेमाल हो रहा है। एक दिन रिया चक्रवर्ती सुशांत के सामने बैठी थीं। इसी बीच उन्होंने अपने खाते से निकलने वाले पैसों का जिक्र किया। सुशांत ने रिया से सीधे न कहकर कुक को कहा कि तुमलोग बहुत पैसे खर्च कर रहे हो। इसे कम करो। यह सब कुछ रिया ने सुना। 

सुशांत केस: दिल्ली जाकर पटना पुलिस की एसआईटी ने सीबीआई को सौंपे अहम सबूत

सवाल यह है कि सब कुछ जानते हुये भी आखिर सुशांत रिया से सीधे इस बारे में बात क्यों नहीं करते थे। ऐसी कौन सी बात थी कि वे रिया से सीधे तौर पर कुछ भी नहीं कह पाते थे। नौकरों को बोलने के बहाने रिया तक सुशांत अपनी बात पहुंचाते थे। 

अशोक कुक और नीरज का बयान सबसे अहम 
पुलिस सूत्रों की मानें तो इस पूरे प्रकरण में कुक अशोक और सुशांत के कर्मी नीरज का बयान बेहद अहम हैं। दोनों ने रिया चक्रवर्ती के कारनामों की पोल खोल कर रख दी है। सुशांत के ये दोनों कर्मियों की आंखों के सामने भी बहुत कुछ हुआ है जिसका जिक्र उन्होंने एसआईटी से किया। 

सुशांत ने छह महीने में की थी केवल 59 आउटगोइंग कॉल
पटना पुलिस की एसआईटी ने जब सुशांत सिंह राजपूत की कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) की जांच शुरू की तो कई चौंकाने वाली बातें सामने आयीं। सूत्रों की मानें तो छह माह में सुशांत सिंह ने महज 59 आउटगोइंग कॉल की थी।  

एक फिल्म स्टार के मोबाइल पर अगर एक हजार कॉल भी आती तो शायद उन्हें कम माना जाता। मगर सुशांत के मोबाइल से महज 59 कॉल थी। पूरे साल में अपने पिता केके सिंह से उन्होंने महज छह बार बात की थी। यह माना जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने उन्हें ऐसा कर दिया था कि सुशांत अपने परिवार वालों से लेकर बाहरी दुनिया से भी पूरी तरह से कट गए थे। रिया ने उनके फोन कॉल तक पर रोक लगा रखी थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sushant singh rajput was in tension with money coming out of his bank account constantly indirectly told riya chakraborty expenses are getting too much reduce it