DA Image
6 सितम्बर, 2020|7:08|IST

अगली स्टोरी

खत्म हुई आंख मिचौली, पटना पुलिस को मिली रिया की लोकेशन, मुंबई पुलिस के इशारे पर बदल रही थी ठिकाना

सुशांत सिंह प्रकरण की मुख्य आरोपित रिया चक्रवर्ती पटना पुलिस की एसआईटी के रडार पर हैं। रिया अब तक पटना पुलिस के सामने नहीं आयी हैं। सूत्रों की मानें तो रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तारी का डर सताने लगा है। इस कारण अब तक वह तीन बार अपना ठिकाना बदल चुकी हैं। 

सूत्र बताते हैं कि रिया को ठिकाना बदलने में मुंबई पुलिस उनका सहयोग कर रही है। पटना पुलिस की टीम को रिया की भनक न लगे लिहाजा उसे सेफजोन में रखा रहा है। दूसरी ओर पटना पुलिस की एसआईटी भी रिया चक्रवर्ती पर लगातार नजर रख रही है। पुलिस सूत्रों की मानें तो इस वक्त रिया कहां हैं इस बात की जानकारी भी एसआईटी को मिल चुकी है। जल्द ही रिया पर बड़ी कार्रवाई हो सकती है। 

सियासी महकमे में रिया की धमक 
सूत्रों की मानें तो सियासी महकमे में रिया चक्रवर्ती की अच्छी-खासी पैठ है। महाराष्ट्र के कद्दावर नेता के साथ भी रिया के अच्छे संबंध हैं। कहा यह जा रहा है कि इसी सियासी पैठ के कारण पूरी मुंबई पुलिस उसे बचाने में जुट गयी है। जिस वक्त मामला था उस समय रिया के को पता था कि सुशांत के केस में उसे कुछ नहीं होने वाला। लेकिन अचानक पटना में मामला दर्ज होने के बाद जांच की आंच उस तक पहुंच गयी। 

शौविक भी लापता, नहीं मिल रहा सुराग 
रिया का भाई और सुशांत की कंपनी में हिस्सेदार रह चुका शौविक चक्रवर्ती भी केस दर्ज होने के बाद गायब है। खबर है कि शौविक और रिया एक साथ ही हैं। शौविक को भी पता था कि वह पूर्व में सुशांत के काफह करीब रह चुके हैं। एफआईआर में सुशांत के पिता उन पर भी बेहद गंभीर आरोप लगा चुके हैं। लिहाजा पुलिस की गाज कभी भी गिर सकती है। हालात देखकर रिया का भाई शौविक भी अंडरग्राउंड हो गया। उसने भी आज तक पटना पुलिस से संपर्क करने की कोशिश नहीं की। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sushant singh rajput suicide case patna police gets riya chakraborty location changing at mumbai police behest