DA Image
5 अगस्त, 2020|9:35|IST

अगली स्टोरी

पटना : सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स ने किया प्रदर्शन, सलमान खान व करण जौहर का पुतला फूंका

बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने राजधानी पटना में मंगलवार को प्रदर्शन किया। साथ ही बॉलीवुड स्टार सलमान खान, शाहरुख खान और करण जौहर के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

पटना के इनकम टैक्स गोलंबर पर सलमान खान और करण जौहर का पुतला जलाया। युवाओं का नेतृत्व कर रहे मनीष कुमार सिंह का कहना है कि बिहार के लाल सुशांत सिंह राजपूत के मौत के पीछे बॉलीवुड में चल रही उन्हें ख़िलाफ़ गुटबाज़ी को ज़िम्मेदार है। आक्रोश मार्च में युवाओं ने जम कर बॉलीवुड में बढ़ रही भाई-भतीजावाद, गुटबाजी, नए अभिनेताओं के साथ दुर्व्यवहार को लेकर करण जौहर, सलमान खान आदि के खिलाफ नारेबाजी कर पुतला दहन किया।

आक्रोश मार्च का नेतृत्व कर रहें मनीष कुमार ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत बचपन से मेघावी थे। एक सामान्य परिवार से बॉलीवुड में अपनी टैलेंट के दम पर पूरे देश में अपनी अदाकारी का छाप छोड़ने वाले सुशांत सिंह के ख़िलाफ़ बॉलीवुड के अंदर बड़े गैंग द्वारा साज़िश रचा गया। बिहार के एक सामान्य परिवार से निकलकर अपनी क़ाबलियत के दम पर अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत के मौत के पीछे षड्यंत्र रची गई है। सुशांत सिंह की मौत के पीछे कौन-कौन चेहरे शामिल है उन सभी का उजागार होना चाहिए। हमारी मांग है कि सरकार इस मामले को सीबीआई द्वारा निष्पक्ष जांच कराए। हम सभी युवाओं की सरकार से मांग है कि एक कमिटी बनाई जाए, जिसमे अभिनेता और अभिनेत्री की कास्टिंग काउच एवं अन्य परेशानियों की समस्या की निदान किया जा सके। साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में दाऊद इब्राहिम एवं अन्य माफिया का रुपया निवेश की जांच की जा सके।

मीडिया से बातचीत में अनिकेत झा ने बताया कि बॉलीवुड कभी अपने फिल्मों में हिन्दू विरोधी दृश्य दिखाते है, कभी देशद्रोहियों के समर्थन में खड़े नज़र आते हैं, नए अभिनेताओं के साथ दुर्व्यवहार करते हैं। इन सभी कृत्य को बॉलीवुड समाप्त करें वरना बॉलीवुड के ख़िलाफ़ बिहार से ये युवाओं का आंदोलन पुरे देश में चलेगा। इस मौके पर मनीष कुमार, राहुल यादव, शशि शेखर, अनिकेत झा, डॉ संजय सिंह, राहुल रंजन, रोहित शर्मा, अनंत राठौर, संजीव प्रताप सिंह सहित सैकड़ों युवा आक्रोश मार्च में शामिल हुए।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत रविवार को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह महज 34 वर्ष के थे। सुशांत के आत्महत्या करने की खबर उनके नौकर ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।सुशांत का अंतिम संस्कार सोमवार को मुंबई में ही किया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput fans protest in Patna burnt statue of Salman Khan and Karan Johar