DA Image
2 जुलाई, 2020|8:34|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत मौत केस: सलमान, करण जौहर समेत कई बॉलीवुड शख्सियतों के खिलाफ बिहार में दर्ज है केस

हाजीपुर सिविल कोर्ट के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी प्रेमचंद वर्मा की अदालत में बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार, दिनेश विज्यान के खिलाफ अभिनेता सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में परिवाद पत्र दाखिल किया गया है। 

स्थानीय भाजपा नेता डॉक्टर अजीत कुमार सिंह ने परिवाद पत्र में आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसे साजिश, षड्यंत्र एवं मानसिक प्रताड़ना के तहत आत्महत्या करने पर मजबूर किया गया था। अधिवक्ता शिव कुमार, शंभू नाथ सिंह और शिव प्रताप मिश्रा ने परिवादी की ओर से अदालत में बहस की। परिवाद पत्र संख्या C1-119/2020 में दफा 306,109,420,504,506 भादवि के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। 

परिवादी ने कोर्ट में बताया कि अभिनेता सुशान्त सिंह राजपूत की मृत्यु व आत्महत्या की खबर टीवी में देखने एवं अखबार में पढ़ कर काफी मर्माहत हुए। काफी ठेस पहुंचा। सलमान खान, करण जौहर, संजय लिला भंसाली सहित सभी अभियुक्तों ने साजिश और षडयंत्र के तहत बिहार के उभरते हुए कलाकार को वहां बहिष्कार कर तरह-तरह का दवाब बना कर परेशान कर रहे थे। षड्यंत्र के तहत सात फिल्मों से सुशांत सिंह को बाहर करा दिया था। आत्महत्या के लिए मजबूर करने का भी आरोप लगाया है। कोर्ट से बाहर निकलने के बाद परिवादी डॉ अजीत कुमार ने पत्रकारों से बताया कि सुशांत सिंह राजपूत को हर हाल में न्याय दिलाकर रहेंगे। इसके लिए संघर्ष जारी रखेंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput death case Case filed against many Bollywood personalities including Salman khan Karan Johar Ekta Kapoor in Patna Muzaffarpur Bihar