ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसुशांत सिंह राजपूत केस: संजय लीला भंसाली, एकता कपूर समेत 4 फिल्मी हस्तियों की कोर्ट में लगी हाजिरी

सुशांत सिंह राजपूत केस: संजय लीला भंसाली, एकता कपूर समेत 4 फिल्मी हस्तियों की कोर्ट में लगी हाजिरी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की साजिश के आरोप में दर्ज पुनरीक्षण वाद पर गुरुवार को एडीजे वन के कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान आरोपित फिल्मकार संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, भूषण कुमार व साजिद...

सुशांत सिंह राजपूत केस: संजय लीला भंसाली, एकता कपूर समेत 4 फिल्मी हस्तियों की कोर्ट में लगी हाजिरी
मुजफ्फरपुर हिन्दुस्तान टीमFri, 27 Nov 2020 06:56 AM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की साजिश के आरोप में दर्ज पुनरीक्षण वाद पर गुरुवार को एडीजे वन के कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान आरोपित फिल्मकार संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, भूषण कुमार व साजिद नाडियावाल के अधिवक्ता कोर्ट में उपस्थित हुए। भंसाली की ओर से अधिवक्ता सरोज कुमार व शेष तीनों फिल्मकारों की ओर से प्रियरंजन उर्फ अन्नू कोर्ट में उपस्थित हुए। भंसाली की ओर से पहली बार अधिवक्ता उपस्थित हुए हैं। 

कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए नौ दिसंबर की तिथि निर्धारित की है। पूर्व में अनुपस्थिति को लेकर फिल्मकारों को नोटिस किया गया था। बीते 14 अगस्त को अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने सलमान समेत आठ फिल्मी हस्तियों के खिलाफ जिला व सत्र न्यायालय में पुनरीक्षण वाद दाखिल किया था। इससे पहले जुलाई में  सीजेएम कोर्ट में परिवाद दाखिल किया गया था। आठ जुलाई को सीजेएम कोर्ट ने घटना को क्षेत्राधिकार से बाहर बताते हुए परिवाद को खारिज कर दिया था। इस आदेश के खिलाफ अधिवक्ता ने पुनरीक्षण वाद वाद दाखिल किया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें