ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमुंबई पुलिस की जांच से खुश नहीं हैं सुशांत के भाई व बीजेपी एमएलए, कहा- हमें उनपर भरोसा नहीं

मुंबई पुलिस की जांच से खुश नहीं हैं सुशांत के भाई व बीजेपी एमएलए, कहा- हमें उनपर भरोसा नहीं

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस से उनके परिजन खुश नहीं हैं। सुशांत के रिश्ते में भाई लगने वाले और बीजेपी के एमएलए नीरज कुमार सिंह बबलू का कहना है कि...

मुंबई पुलिस की जांच से खुश नहीं हैं सुशांत के भाई व बीजेपी एमएलए, कहा- हमें उनपर भरोसा नहीं
हिन्दुस्तान,पटनाFri, 31 Jul 2020 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस से उनके परिजन खुश नहीं हैं। सुशांत के रिश्ते में भाई लगने वाले और बीजेपी के एमएलए नीरज कुमार सिंह बबलू का कहना है कि मुंबई पुलिस ने अभी तक किसी पर मामला भी दर्ज नहीं किया है। वे सिर्फ औपचारिकता पूरी कर रहे हैं। हमें उन पर भरोसा नहीं है।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए नीरज कुमार सिंह बबलू ने कहा, 'महाराष्ट्र पुलिस ने अभी तक कोई जांच नहीं की है। उन्होंने किसी पर मामला भी दर्ज नहीं किया है और न ही अभी तक किसी पर अभी तक किसी को आरोपी बनाया गया है। वे अभी तक सिर्फ पूछताछ कर रहे हैं। यह सिर्फ औपचारिकता भर है। हमें अब उन पर भरोसा नहीं है।'

बीजेपी एमएलए नीरज कुमार सिंह बबलू का बयान तब आया है जब इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना में एक एफआईआर दर्ज कराई है। पटना के राजीव नगर थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर में केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती को आरोपी बनाया है। उन्होंने आरोप लगायाा है कि रिया ने सुशांत से पैसे लिए और आत्महत्या के लिए उकसाया।

केके सिंह के एफआईआर दर्ज कराने के बाद पटना पुलिस की एक टीम मुंबई गई है और इस मामले को लेकर कई लोगों से पूछताछ भी की है। पटना पुलिस के अधिकारियों ने आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस जांच में उनका सहयोग नहीं कर रही है।

दूसरी तरफ, सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की भी मांग उठ रही है। हालांकि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपने से बार-बार इनकार किया है। उनका कहना है कि मुंबई पुलिस इस मामले की जांच के लिए सक्षम है और सीबीआई को केस सौंपने की जरूरत नहीं है।

वहीं पटना में दर्ज एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर करने के लिए मामले में आरोपी बनाई गई अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। इसके विरोध में बिहार सरकार ने भी शीर्ष अदालत में याचिका दाखिल की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें