ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसुशांत के भाई और BJP विधायक बोले- CBI पर जगा लोगों का भरोसा, अब शुरू होगी गिरफ्तारी

सुशांत के भाई और BJP विधायक बोले- CBI पर जगा लोगों का भरोसा, अब शुरू होगी गिरफ्तारी

सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही है। मामले से जुड़े लोगों से लगातार पूछताछ जारी है। रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक और सुशांत के चचेरे भाई नीर...

सुशांत के भाई और BJP विधायक बोले- CBI पर जगा लोगों का भरोसा, अब शुरू होगी गिरफ्तारी
हिन्दुस्तान,पटनाSun, 23 Aug 2020 03:46 PM
ऐप पर पढ़ें

सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही है। मामले से जुड़े लोगों से लगातार पूछताछ जारी है। रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक और सुशांत के चचेरे भाई नीर कुमार बबलू ने कहा है कि सीबीआई पर लोगों का भरोसा जगा है। मुझे लगता है कि अब जल्द ही मामले में गिरफ्तारी शुरू हो जाएगी।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए नीरज कुमार बबलू ने कहा, 'जिस तरह से सबूत इकट्ठा होना शुरू हो गए हैं और लोग सामने आकर बोल रहे हैं। एक तरह से CBI पर लोगों का भरोसा जगा है। पड़ोसी महिलाएं बता रही हैं कि लाइट ऑफ थी। इन सब बातों से स्पष्ट होता जा रहा है कि आत्महत्या नहीं हत्या थी।' उन्होंने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि अब गिरफ्तारी शुरू हो जाएगी। मुझे आशा है कि जो काफी संदिग्ध लोग सामने आ रहे हैं चाहे वो पिठानी हो या संदीप हों, इन लोगों की गिरफ्तारी होनी चाहिए।'

दूसरी तरफ सीबीआई दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से क्या कुक नीरज और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का कोई लिंक है? इन सवालों का जवाब तलाश रही है। शनिवार को नीरज और सिद्धार्थ की मौजूदगी पर सीबीआई ने सुशांत के बांद्रा वाले घर में 14 जून के सीन को रिक्रिएट किया था। क्योंकि जिस दिन सुशांत की लाश घर में मिली थी इन दो लोगों ने ही सबसे पहले दरवाजा खोलकर सबसे पहले उसे देखा था। रविवार को सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज एक बार फिर डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की टीम अभिनेता की मौत के मामले की जांच कर रही है।

आपको बता दें कि 19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने जांच एजेंसी से अभिनेता की मौत से संबंधित मामले की जांच करने के लिए कहा था। इतना ही नहीं पटना पुलिस की एफआईआर को भी वैध बताया था। न्यायमूर्ति हृषिकेश रॉय की एकल-न्यायाधीश पीठ ने कहा था कि बिहार सरकार इस मामले की जांच सीबीआई को स्थानांतरित करने की सिफारिश करने के लिए सक्षम थी। कोर्ट ने मुंबई पुलिस को इस मामले में अब तक एकत्र किए गए सभी साक्ष्य सौंपने के लिए भी कहा था। एजेंसी ने पटना से मामले की जांच को स्थानांतरित करने के बाद अभिनेता की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें