DA Image
2 अगस्त, 2020|6:42|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह केस : मौका-ए-वारदात पर री-क्रिएट किया गया खुदकुशी का सीन

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले की जांच प्रक्रिया में नए पहलू सामने आ रहे हैं। आपको बता दें कि मुंबई और बिहार पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं। वहीं, मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की जा रही है। इसी बीच सुशांत की मौत की मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पटना पुलिस की एसआईटी ने सुसाइड का री-क्रिएशन किया।

पटना पुलिस की एसआईटी शनिवार को मौका-ए-वारदात पर गई और सुशांत की आत्महत्या करने का री-क्रिएशन किया। सीन रीक्रिएशन वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान करने का तरीका है। सूत्रों की मानें तो अफसर बारीकी से देख रहे थे कि जिस कमरे में सुशांत का शव मिला, क्या वहां कोई आत्महत्या कर सकता है। इस पूरी प्रकिया के दौरान सुशांत के कुछ कर्मी भी मौजूद थे। सूत्र बताते हैं कि घटना के काफी दिन हो चुके हैं, लिहाजा सुशांत के कमरे या पूरे घर में ऐसा कोई साक्ष्य नहीं मिला, जिसका इस प्रकरण से संबंध हो। 

घर के स्वीपर से भी पूछताछ
पुलिस टीम ने घर के स्वीपर से भी पूछताछ की। स्वीपर ने बताया कि रिया मैडम की इजाजत के बिना कोई भी घर में नहीं घुस सकता था। मैडम ही तय करती थीं कि सुशांत के कमरे को साफ करना है या नहीं। खासकर सुशांत के कमरे में किसी बाहरी कर्मी को जाने नहीं दिया जाता था। एक समय ऐसा आ गया, जब वे अपने ही कर्मियों से नहीं मिल पाते थे। 

निर्देशक रूमी जाफरी का पुलिस ने लिया बयान 
फिल्म निर्देशक रूमी जाफरी से भी एसआईटी ने बयान लिया। दरअसल, लॉकडाउन के बाद सुशांत और रिया रूमी की फिल्म में काम करने वाले थे। मार्च में उनकी बात रूमी जाफरी से हुई थी। तब सुशांत ने भी लॉकडाउन होने का हवाला दिया था। यह सुशांत और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की एक साथ पहली फिल्म थी। जाफरी ने बताया कि जब भी लॉकडाउन आगे बढ़ता था तो सुशांत अपसेट हो जाते थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh death case: SIT team of Patna police re-create suicide scene at incident place