DA Image
12 सितम्बर, 2020|11:22|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत मौत मिस्ट्री: रिया से झगड़े के बाद सुशांत से मिलने पहुंची थी बहन

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के बीच आठ जून को काफी झगड़ा हुआ था। सुशांत को हमेशा अपने चंगुल में रखने वाली रिया को उनकी ये बातें खटक गई और उसी वक्त उसने घर छोड़ने का फैसला कर लिया। इसकी खबर रिया ने ही आठ जून की देर शाम सुशांत की बहन मीतू सिंह को फोन पर दी थी, जिसके बाद वह भाई के घर पहुंच गईं।

दरअसल, पटना पुलिस की विशेष टीम को सुशांत की बहन ने अपने बयान में यह जानकारियां दी हैं। उन्होंने कहा कि रिया हमेशा सुशांत को ब्लैकमेल करती थी। भाई को तनाव में देखकर वह नौ से लेकर 12 जून तक सुशांत के घर में रही थीं। सुशांत ने उनसे कई बातें भी साझा कीं। सुशांत ने बताया था कि रिया ने उनकी मेडिकल रिपोर्ट लीक कर उन्हें बर्बाद करने की धमकी दी है। इस बात को लेकर वे काफी परेशान थे। हालांकि उन्होंने भाई को काफी समझाया तथा तनाव नहीं लेने की सलाह भी दी थी। मगर पारिवारिक कारणों के कारण 12 जून के बाद वह मुंबई स्थित अपने घर लौट आई थीं।

 

सबूत नष्ट कर सकती हैं रिया
रिया पर सबूत नष्ट करने के भी आरोप लगे हैं। सुशांत का एक लैपटॉप रिया के पास है। शक है कि उसमें ऐसे राज हैं, जिनका ताल्लुक सुशांत की मौत से है। सुशांत के बैंक खाते से जुड़े कुछ कागजात भी रिया के पास होने की बात सामने आई है। हालांकि रिया से पूछताछ के बाद ही ये सारी बातें स्पष्ट होंगी।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant death mystery: sister Meetu Singh came to meet brother Sushant in Mumbai after fight with Riya Chakraborty