DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार: दो इंजीनियर 80 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार

Bribe (Symbolic Image)

निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने शुक्रवार को 80 हजार रुपए रिश्वत लेते ग्रामीण कार्य विभाग के दो इंजीनियरों नवाब लाल व गोरेलाल पासवान को धर दबोचा। दोनों इंजीनियर कार्य प्रमंडल पालीगंज में पदस्थापित थे।

पालीगंज के ठेकेदार मनोज कुमार सिंह ने निगरानी ब्यूरो में शिकायत की थी कि ग्रामीण कार्य विभाग कार्य प्रमंडल पालीगंज के कनीय अभियंता नवाब लाल व सहायक अभियंता गोरेलाल पासवान मापी पुस्तिका तैयार करने के लिए 80 हजार रिश्वत की मांग कर रहे हैं।  मनोज कुमार ने पालीगंज में रानीपुर -कोडरा पथ की 63 लाख में मरम्मत कार्य कराया था। वहीं, मुख्यमंत्री ग्राम टोला योजना के तहत खानपुरा- पतौना पथ का निर्माण 63 लाख रुपए में कराया, लेकिन रोड की मापी नहीं होने के कारण राशि का भुगतान नहीं हो रहा था। 

ब्यूरो ने मामले का सत्यापन कराया, जिसमें आरोप सही पाया गया। इसके बाद पुलिस उपाधीक्षक जमीरउद्दीन के नेतृत्व में एक धावादल का गठन किया गया। धावा दल ने हज भवन के पास स्थित सर्किल कार्यालय अधीक्षण अभियंता ग्रामीण कार्य विभाग पटना के परिसर में 80 हजार रुपए रिश्वत लेते दोनों इंजीनियर को दबोच लिया। पूछताछ के बाद दोनों को न्यायालय में पेश किया जाएगा। निगरानी टीम ने इस वर्ष इसके पहले एक और रिश्वतखोर को दबोचा था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Surveillance Investigation Bureau arrested two engineers for taking 80 thousand rupees bribe in Bihar