ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारहादसों का रविवार! अररिया में ट्रक ने ऑटो को कुचला, वैशाली में स्कॉर्पियो ने मां-बेटी को रौंदा; रफ्तार ने ली सात की जान

हादसों का रविवार! अररिया में ट्रक ने ऑटो को कुचला, वैशाली में स्कॉर्पियो ने मां-बेटी को रौंदा; रफ्तार ने ली सात की जान

वैशाली के महुआ में सड़क हादसे में मां बेटी की मौत हो गई। महुआ के भूतना चौक पर एक बेकाबू स्कॉर्पियो ने मां बेटी को कुचला दिय। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। अररिया में ट्रक ने एक ऑटो के कुचल दिया।

हादसों का रविवार! अररिया में ट्रक ने ऑटो को कुचला, वैशाली में स्कॉर्पियो ने मां-बेटी को रौंदा; रफ्तार ने ली सात की जान
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,पटनाSun, 10 Dec 2023 07:04 PM
ऐप पर पढ़ें

अररिया के रानीगंज-सरसी मार्ग पर बड़हरा गांव के समीप रविवार को ऑटो और ट्रक की आमने-सामने  टक्कर में दो व्यक्ति की मौत हो गयी। वहीं इस हादसे में एक 19 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों मृतकों में से किसी की  पहचान नहीं हो सकी है। दोनो मृतकों की उम्र 35 से 40 वर्ष बताई गई है। वही गंभीर रूप से घायल रवि कुमार ऋषिदेव भरगामा थाना क्षेत्र के मनुल्लाहपट्टी गांव का रहने वाला है। 

घटना के संबंध में  घायल रवि कुमार ने बताया कि तीनों अपने घर से ऑटो से रानीगंज आये थे। इसके बाद कालाबलुवा जा रहे थे।  इसी दौरान रानीगंज-सरसी मार्ग पर बड़हरा के समीप एक ट्रक ने जोरदार ठोकर मार दिया। इससे ऑटो में सवार तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये। मौक़े पर मौजूद मझुवा पश्चिम पंचायत के मुखिया किशन शर्मा और अन्य लोगों की मदद से दोनों घायलों को इलाज के लिए रानीगंज रेफ़रल अस्पताल लाया गया। जहां पर घायल  में से पहले एक व्यक्ति की मौत हो गयी। वहीं अन्य दो घायलों को रानीगंज रेफ़रल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया गया। अररिया जाने के दौरान ही दूसरे घायल की मौत हो गयी।

सुपौल के सरायगढ़ थाना क्षेत्र के झाझा के पास एनएच 57 पर रविवार को लगभग एक बजे तेज रफ्तार वाहन वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। बताया जाता है कि राघोपुर प्रखंड के डुमरी पंचायत के अलीपुर वार्ड 6 निवासी उपेंद्र राम का पुत्र नरेश कुमार राम (25) अपने दोस्त कलीमुद्दीन साफी के पुत्र सोबराती साफी (26) के साथ बाइक से शनिवार को नेपाल के इनरवा अपना ससुराल गया था। रविवार को दोनों बाइक से वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान झाझा के पास बाइक तेज रफ्तार में होने के कारण अनियंत्रित हो गई और दोनों युवक बाइक से सड़क पर गिर गया। इस क्रम में पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार वाहन ने दोनों को कुचल दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। 

उधर वैशाली के महुआ में सड़क हादसे में मां बेटी की मौत हो गई। महुआ के भूतना चौक पर एक बेकाबू स्कॉर्पियो ने मां बेटी को कुचला दिय। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर उनके परिजन घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इससे पहले पटना में एक युवक रफ्तार की कहर का शिकार बन गया।  बिहटा के नेउरा थाना क्षेत्र के सुरेंद्र मेडिकल कॉलेज के पास  दो बाइकों की सामने टक्कर हुई।  एक बाइक सवार टक्कर लगने के बाद  पीछे से आ रहे ट्रक के नीचे आ गया। ट्रक के कुचलने से उसकी मौके पर मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान बिहटा थाना क्षेत्र के अहियापुर गांव निवासी सुकुल प्रसाद का पुत्र साहिल कुमार के रूप में हुई है जबकि दूसरे घायल युवक की पहचान  नौबतपुर के पितवास थानाक्षेत्र के शहररामपुर गांव निवासी रामप्रवेश राय का पुत्र रॉकी कुमार के रूप में हुई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें