class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार: भोजपुर में सात हजार रुपये घूस लेते दारोगा गिरफ्तार 

Bribe

भोजपुर में विजिलेंस की टीम ने शुक्रवार को घूस लेते हुए एक दारोगा को दबोच लिया। गिरफ्तार दारोगा उमेश्वर प्रसाद शहर के आरा शहर के नवादा थाने में पदास्थापित था। उसकी गिरफ्तारी नवादा थाने के ठीक सामने चाय की दुकान से की गयी। वह केस डायरी में मदद करने के नाम पर एक राजस्व कर्मी से सात हजार रुपये ले रहा था।

गिरफ्तारी के बाद दारोगा  अपना सर्विस रिवाल्वर चमकाने लगा। टीम के सदस्यों से भी उलझ गया। बाद में टीम के सदस्यों ने किसी तरह दारोगा को काबू कर लिया। दारोगा की गिरफ्तारी की खबर से पुलिस महकमे में खलबली मच गयी। जानकारी के अनुसार फर्जी एलपीसी व रसीद बनाने के मामले में आरा सदर अंचल के राजस्व कर्मी संतोष कुमार सिंह पर एफआईआर दर्ज की गयी थी। उस मामले में राजस्व कर्मी जेल भी गया था।

उसी मामले में डायरी में मदद करने के नाम पर कांड के आईओ दारोगा उमेश्वर प्रसाद ने 40 हजार की मांग की थी। उसमें कर्मी द्वारा तेरह हजार रुपये दे दिया गया था। उसके बावजूद दारोगा बाकी पैसे के लिए दबाव बना रहा था। बाद में मामला दस हजार पर तय हुआ। इस बीच कर्मी द्वारा विजिलेंस में शिकायत दर्ज करा दी गयी। विजिलेंस टीम ने मामले के सत्यापन के बाद आरा पहुंची और सात हजार रुपये लेते दारोगा  को पकड़ लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sub inspector arrested for taking bribe in bihar
बिहार यात्रा:नीतीश कुमार के काफिले पर हमला,पथराव के बाद मची भगदड़क्राइम: नवादा आश्रम में साध्वियों के साथ होता था रेप,यूपी से कनेक्शन