DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलवामा आतंकी हमले का बदला लेने को खून से लिखा पीएम मोदी को खत

Pulwama Terror Attack

आंखों में आक्रोश, मन में उबाल और खून से खत लिख आतंकी इरादों को ध्वस्त करने का स्पष्ट संकेत दिखा। जुबान पर वन्दे मातरम के नारे और देश के लिए मर मिटने का जज्बा दिखाते हुए पटना के अदम्या अदिति गुरुकुल के एक हजार से अधिक छात्र-छात्राओं ने बुधवार को पुलवामा के शहीदों को याद किया। 

छात्रों ने पीएम नरेंद्र मोदी के नाम खून से लिखे खत में कहा कि जिस धरती पर जवानों की लाशें बिछ रही हैं, वहां से धारा 370 को अविलंब हटायी जाए। कश्मीर और भारत के शेष भाग के बीच इसी धारा से खाई बन रही है। खत में छात्रों और शिक्षकों ने लिखा है कि आतंकी हमले में देश के 44 जवानों के शहीद होने का बदला जल्द से जल्द 444 आतंकियों की लाशें बिछाकर ली जाए। यही जवानों के लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी। 

पाक के कायराना हमले को अंजाम देने वाले आतंकियों को संदेश देती इस सभा में एक हजार छात्र-छात्राओं ने पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि दी। संस्थान के संचालक व शिक्षक डा. एम रहमान ने सर्जिकल ब्लेड से सबसे पहले अपनी कलाई काटकर खून से खत लिखा। वन्दे मातरम्... पाकिस्तान मुर्दाबाद, हिन्दुस्तान जिन्दाबाद के नारों के बीच संस्थान के अन्य शिक्षकों व छात्रों ने भी सर्जिकल ब्लेड से अपनी-अपनी कलाई के पास की त्वचा काटकर खून से खत लिखा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Students wrote letter by blood to Prime Minister Narendra Modi for revenge of Pulwama terror attack