ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारसीवान में दिनदहाड़े छात्र की गोली मारकर हत्या; गुस्साए लोगों का शव रखकर प्रदर्शन, बाजार बंद

सीवान में दिनदहाड़े छात्र की गोली मारकर हत्या; गुस्साए लोगों का शव रखकर प्रदर्शन, बाजार बंद

सीवान के महाराजगंज में कोचिंग से लौट रहे छात्र भानु कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मचा है। गुस्साए लोगों ने शव रखकर प्रदर्शन किया।

सीवान में दिनदहाड़े छात्र की गोली मारकर हत्या; गुस्साए लोगों का शव रखकर प्रदर्शन, बाजार बंद
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,सीवानThu, 13 Jun 2024 01:37 PM
ऐप पर पढ़ें

सीवान जिले में दिनदहाड़े कोचिंग से लौट रहे छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। छात्र दुरोंधा थाना क्षेत्र के रुकुंदीपुर  पंचायत के भरोसा कुंवर टोला के निवासी सुधीर सिंह का पुत्र भानु कुमार सिंह है। जो महाराजगंज में कोचिंग पढ़ने आया था। कोचिंग पढ़कर अपने घर वापस लौटने के दौरान  कुछ अपराधियों ने छात्र की गोली मार कर हत्या कर दी।

घटना के बाद पुलिस शव की छानबीन कर रही है। गुसाए लोगों ने राजेंद्र चौक पर प्रदर्शन कर हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की। घटना के विरोध में इलाके का बाजार भी बंद करा दिया गया है। लेकिन अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि किस मकदस से छात्र की हत्या कर गई थी। 

क्या छात्र का किसी से कोई विवाद था, या फिर पैसों के लेने का कोई झगड़ा। अभी तक पुलिस को इस बात का खुलासा नहीं कर सकी है, कि छात्र की हत्या क्यों की गई.। हालांकि आरोपियों तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। और जल्द आरोपियों की गिररफ्तारी का दावा कर रही है।