ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबेटे की सलामती चाहते हो तो 20 लाख रुपये दो... बिहार में छात्र का अपहरण, पिता को फोन कर मांगी फिरौती

बेटे की सलामती चाहते हो तो 20 लाख रुपये दो... बिहार में छात्र का अपहरण, पिता को फोन कर मांगी फिरौती

बिहार के बेतिया में अपराधियों ने अपहरण के बाद छात्र के पिता से फोन कर 20 लाख की फिरौती मांगी है। फिरौती की रकम नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी है। पुलिस जांच में जुट गई है।

बेटे की सलामती चाहते हो तो 20 लाख रुपये दो... बिहार में छात्र का अपहरण, पिता को फोन कर मांगी फिरौती
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,बेतियाThu, 12 Oct 2023 02:49 PM
ऐप पर पढ़ें

अपराधियों ने कुमारबाग ओपी क्षेत्र के रानीपुर रमपुरवा गांव निवासी स्वर्ण व्यवसायी नागनारायण साह के पुत्र आशीष कुमार (14) का अपहरण कर लिया है। अपराधियों ने अपहरण के बाद छात्र के पिता से फोन कर 20 लाख की फिरौती मांगी है। फिरौती की रकम नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी है। छात्र के अपहरण की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। एसडीपीओ समेत कई थाने की पुलिस अपराधियों के धड़-पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है। एसपी डी. अमरकेश मामले की खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं। 

आशीष के फूफेरा भाई भोला कुमार ने बताया कि आशीष बुधवार को पढ़ाई करने कुमारबाग हाईस्कूल में गया था। छुट्टी के बाद भी घर नहीं लौटने पर उसकी खोज शुरू की गई। उसका बैग और साइकिल स्कूल में ही मिला है। उन्होंने बताया कि शाम करीब सात बजे एक अनजान नंबर से आशीष के पिता के मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाले ने धमकाते हुए कहा कि आशीष उनके कब्जे में है। अगर उसको चाहते हो तो गुरुवार 12 बजे तक 20 लाख रुपये का प्रबंध कर ले। रुपये का प्रबंध हो जाने पर बताए, तब रुपये पहुंचाने का जगह बताया जाएगा। 

अपराधियों ने धमकाते हुए यह भी कहा है कि इसकी जानकारी पुलिस या किसी को देने पर अंजाम बुरा होगा। बच्चे से हाथ धोना पड़ेगा। कुछ ही देर के अंतराल में चार-पांच बार फोन आया। अपराधियों ने हर बार धमकी दी और फिरौती की रकम तैयार रहने को कहा। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना कुमारबाग ओपी पुलिस को दी। अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। फिरौती की रकम मांगने वाले सिम की जांच की गई तो, सिम मनुआपुल ओपी क्षेत्र के शेखधुरवा निवासी ताहिर हुसैन नामक व्यक्ति के नाम पर होने की जानकारी मिली। 

एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस रात भर शेखधुरवा, रायधुरवा, रानीपुर रामपुरवा आदि कई जगहों पर छापेमारी की। हालांकि ताहिर पुलिस के कब्जे में नहीं आ सका। इस मामले में संदेह के आधार पर पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आशीष के पिता नागनारायण साह की बेतिया के  बानुछापर में सोने-चांदी की दुकान है। 

गुरुवार की सुबह एसपी कुमारबाग ओपी पहुंचे और नागनारायण साह से पूछताछ की। एसडीपीओ अभी कुमारबाग ओपी में ही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है। एसडीपीओ ने बताया कि मामले की जांच हो रही है। जल्द ही सार्थक नतीजे मिलेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें