ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमैट्रिक परीक्षा देने जा रहे छात्र को बस ने रौंदा, मौत के बाद बवाल, तोड़फोड़ और आगजनी

मैट्रिक परीक्षा देने जा रहे छात्र को बस ने रौंदा, मौत के बाद बवाल, तोड़फोड़ और आगजनी

पश्चिम चंपारण जिले में मैट्रिक की परीक्षा देने जा रहे छात्र को बस ने टक्कर मार दी, उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सासाराम में भी सड़क हादसे में मैट्रिक के तीन छात्र घायल हुए हैं।

मैट्रिक परीक्षा देने जा रहे छात्र को बस ने रौंदा, मौत के बाद बवाल, तोड़फोड़ और आगजनी
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,बगहाThu, 15 Feb 2024 10:57 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले में गुरुवार सुबह मैट्रिक परीक्षा देने जा रहे छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने सड़क पर जमकर बवाल किया। हादसा एनएच-727 पर शनिचरी थाने के मिश्रौली चौक के समीप हुआ। छात्र की बाइक को बस ने दाहिने चढ़कर सामने से ठोकर मार दी। इसके बाद सड़क पर गिरे छात्र को रौंद दिया। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने बस में तोड़फोड़ की और आगजनी कर बेतिया-लौरिया एनएच को जाम कर दिया।

मृतक छात्र की पहचान सिरिसिया थानाक्षेत्र की नौगांवा के चरगाहा वार्ड-5 के स्व. नंदकिशोर मिश्रा के पुत्र प्रदीप मिश्रा के रूप में हुई है। वह बेतिया के केदार पांडे हाई स्कूल स्थित केंद्र पर मैट्रिक की परीक्षा देने जा रहा था। घटना के बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया।  सैंकड़ों लोग सड़क पर उतर आए और हंगामा करने लगे। सूचना मिलने पर पर शनिचरी और सिरिसिया थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। 

पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया। खबर लिखे जाने तक शव को घटनास्थल से उठाया नहीं जा सका है। शनिचरी थानाध्यक्ष कृष्ण मुरारी ने बताया लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी की जा रही है। लोग मुआवजे की मांग कर रहे हैं। सरकार प्रावधान के अनुसार आश्रित को मुआवजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

सासाराम : बस की टक्कर से बाइक सवार तीन परीक्षार्थी घायल
रोहतास जिले में फोरलेन पर धौडाढ ओपी के धनकाढा में एक अनियंत्रित बस ने बाइक सवार तीन मैट्रिक के परीक्षार्थियों को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों परीक्षार्थी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें को इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल लाया गया है। घायल अभिषेक कुमार, रौशन कुमार तथा विशाल कुमार अकोढ़ीगोला थाना क्षेत्र के बांक गांव का निवासी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें