ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारऔरंगाबाद: किराए के विवाद में छात्र की पीट-पीटकर हत्या- Video

औरंगाबाद: किराए के विवाद में छात्र की पीट-पीटकर हत्या- Video

बिहार के औरंगाबाद जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। नगर थाना क्षेत्र के गांधी नगर मुहल्ला में किराया विवाद में एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस के सामने ही इस घटना को अंजाम दिया...

औरंगाबाद: किराए के विवाद में छात्र की पीट-पीटकर हत्या- Video
औरंगाबाद, हिन्दुस्तान प्रतिनिधिFri, 13 Dec 2019 12:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के औरंगाबाद जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। नगर थाना क्षेत्र के गांधी नगर मुहल्ला में किराया विवाद में एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस के सामने ही इस घटना को अंजाम दिया गया जिससे आक्रोशित लोगों ने शुक्रवार को सड़क जाम कर हंगामा किया। 

मृतक की पहचान कासमा थाना क्षेत्र के डीहवां गांव निवासी सतीश कुमार के रूप में की गई है। वह गांधी नगर मुहल्ला में नंदलाल चौरसिया के मकान में किराए पर रहता था। रात में मौत होने के बाद शुक्रवार की सुबह जब इसकी जानकारी लोगों को हुई तो लोगों ने औरंगाबाद में जमकर बवाल किया। रमेश चौक के समीप आवागमन बाधित कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। थानाध्यक्ष को हटाने और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई। 

मृतक के भाई नीतीश कुमार ने बताया कि वे लोग नंदलाल चौरसिया के मकान में किराए पर रहते थे। 17 सौ रुपए प्रतिमाह किराया की बात हुई थी। शौचालय साफ नहीं होने पर गुरुवार की शाम उन्होंने सौ रुपये कम देने की बात कही। कहा कि इस पैसे से वे लोग शौचालय साफ करा देंगे। रात करीब 9 बजे नंदलाल चौरसिया किराया मांगने आए और कहा कि पूरे पैसे दो नहीं तो मकान खाली कर दो। उनलोगों ने कहा कि कई महीनों से इसकी सफाई नहीं हुई है जिसके बाद और सतीश पर टॉर्च से हमला कर दिया। उसके भाई पर भी हमला किया गया जिससे वह घायल हो गया। 

सतीश को लेकर वे लोग सदर अस्पताल आए और नगर थाना चले गए। वहां से पुलिस को लेकर वे लोग गांधी नगर स्थित नंदलाल चौरसिया के घर गए जहां उन लोगों ने चोर चोर का हमला बोल दिया। घर की छत से नंदलाल चौरसिया के बेटे ने एक बड़ा पत्थर गिरा दिया जो सतीश के सिर पर लगा और वह बेहोश हो गया। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां से उसे रेफर कर दिया गया। अन्यत्र ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। 

शुक्रवार को जब इसकी भनक लगी तो सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए। सदर अस्पताल से लेकर रमेश चौक तक जमकर हंगामा हुआ। इधर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी दीपक वर्णवाल ने बताया कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मकान की जांच करने का निर्देश दिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम गठित की गई है। आरोपितों ने पुलिस टीम पर भी हमला किया था जिससे कुछ कर्मी घायल हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें