DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मधुबनी में आदमखोर कुत्तों ने महिला को नोच-नोच कर मार डाला

यूपी : गोंडा में कुत्ते ने बच्चे को नोंचा, गंभीर 

बेनीपट्टी थाना की बनकट्टा पंचायत के वार्ड नम्बर छह की एक महिला को गुरुवार को आदमखोर कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला। महिला भैंस चराने बधार (सरेह) में गई थी। घटना की सूचना स्थानीय थाना एवं सीओ को दी गई है।
ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार विशेश्वर पासवान की 70 वर्षीया पत्नी दुखनी देवी प्रतिदिन की तरह बनकट्टा-उड़ेन की बधार में भैंस चराने गई थी।

पूर्व से ही घात लगाये लगभग एक दर्जन आवारा कुत्तों के झुंड ने अचानक महिला पर हमला बोल दिया। महिला गिर गई। कुत्तों ने महिला के कमर से नीचे नोच-नोच कर खा लिया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। काफी  देर तक एक ही जगह कुत्तों के झुंड को लड़ते देख आसपास खेतों में काम कर रहे लोग जब वहां पहुंचे तो महिला की हालत देख कर हैरत में पड़ गये। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि आज सुबह ही उच्चैठ के निकट एक स्कूली बच्चे कुलदीप कुमार पर भी कुत्तों ने हमला बोल दिया था।  स्थानीय लोगों के हल्ला मचाने पर बच्चे की जान बची। लोगों ने बताया कि बधार में अवारा कुत्तों का आतंक मचा हुआ है। छोटे पशु या अकेले व्यक्ति को देख हमला बोल देते हैं। पिछले वर्ष भी मलहामोड़ बेतौना के निकट महराजी बांध पर बकरी चरा रहे एक बच्चे को कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला था। इस घटना से लोगों में दहशत है। 

अधिकारी बोले

सीओ प्रमोद कुमार ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा कुत्तों के आंतक मचाने की खबर मिली है। वरीय पदाधिकारियों से निर्देश लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:stray dogs in Madhubani have scourged the woman