ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारJDU के 5 कैंडिडेट के लिए CM नीतीश का तूफानी चुनाव प्रचार; 12 रैलियां, 3 रोड शो किए, मधेपुर से पटना लौटे

JDU के 5 कैंडिडेट के लिए CM नीतीश का तूफानी चुनाव प्रचार; 12 रैलियां, 3 रोड शो किए, मधेपुर से पटना लौटे

मधेपुरा में करीब 4 दिनों के कैंप के बाद सीएम नीतीश कुमार पटना लौट आए हैं। इस दौरान उन्होने तीसरे चरण की 5 सीटों पर JDU के कैंडिडेट्स के लिए चुनाव प्रचार किया। जिसमें 12 रैलियां और तीन रोड शो शामिल हैं

JDU के 5 कैंडिडेट के लिए CM नीतीश का तूफानी चुनाव प्रचार; 12 रैलियां, 3 रोड शो किए, मधेपुर से पटना लौटे
Sandeepहिन्दुस्तान ब्यूरो,पटनाFri, 03 May 2024 08:18 AM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए भी मधेपुरा में कैंप किये हुए थे। 29 अप्रैल से दो मई की शाम तक उन्होंने मधेपुरा में ही रहकर तीसरे चरण के पांचों लोकसभा क्षेत्र के एनडीए उम्मीदवारों के पक्ष में सभाएं और रोड-शो किया। चार दिनी इस चुनावी प्रचार में उन्होंने 12 सभाएं और तीन रोड-शो किया।

मालूम हो कि मुख्यमंत्री पहली बार लोकसभा चुनाव में रोड-शो भी कर रहे हैं। मुख्यमंत्री गुरुवार की शाम को मधेपुरा से पटना लौटे। मुख्यमंत्री 29 अप्रैल को पटना से मधेपुरा के लिए रवाना हुए थे। पहले दिन मुख्यमंत्री ने तीन जनसभाएं की। इनमें खगड़िया, मधेपुरा और अररिया में एक-एक सभा हुई। 30 अप्रैल को झंझारपुर में एक तथा मधेपुरा में दो सभाएं कीं। इसके अलावा उन्होंने मधेपुरा और सुपौल लोकसभा क्षेत्र में रोड-शो भी किया। लगातर दूसरे दिन एक मई को मुख्यमंत्री ने झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र में रोड-शो किया। साथ ही उस दिन तीन सभाएं भी की। इनमें झंझारपुर, सुपौल और मधेपुरा में एक-एक सभा शामिल है।

दो मई को सुपौल, मधेपुरा व बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री ने एक-एक सभा की। इस तरह उन्होंने तीसरे चरण की पांच सीटों के अलावा एक सभा बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र में की। बेगूसराय में चौथे चरण में मतदान है। मालूम हो कि मुख्यमंत्री दूसरे चरण की सीटों पर भी प्रचार के लिए पांच दिनों तक मधेपुरा में कैंप किये हुए थे। इस चरण में सभी पांच सीट पर एनडीए की ओर से जदयू के उम्मीदवार ही लड़ रहे हैं। 7 मई को तीसरे चरण के लिए मतदान होना है।