ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारBihar crime news: शराब बेचने से रोका तो पीट-पीटकर मार डाला, सुपौल की घटना; झाड़ी में फेंकी लाश

Bihar crime news: शराब बेचने से रोका तो पीट-पीटकर मार डाला, सुपौल की घटना; झाड़ी में फेंकी लाश

मृतक की पुत्री चंदा कुमारी ने बताया कि उनके गांव में कुछ लोग शराब की धंधा करत हैं जिसको उनके पिता संजीव कुमार सिंह उर्फ पिट्ठू सिंह अक्सर मना करते थे। इसी रंजिश में उनकी हत्या कर दी।

Bihar crime news: शराब बेचने से रोका तो पीट-पीटकर मार डाला, सुपौल की घटना; झाड़ी में फेंकी लाश
Malay Ojhaसुपौल हिन्दुस्तानFri, 24 Jun 2022 09:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शराब बेचने से मना करने पर धंधेबाजों ने घर से बुलाकर एक व्यक्ति को पहले बंधक बनाया फिर पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को झाड़ी में फेंक दिया। घटना सुपौल जिले के नगर थाना क्षेत्र के डुंडो गांव में गुरुवार की रात हुई।

ग्रामीणों के अनुसार डुंडो गांव स्थित ठाकुरबाड़ी रोड में शुक्रवार को झाड़ी में एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया। शव की पहचान डुंडो गांव निवासी रामचंद्र सिंह के पुत्र संजीव कुमार सिंह उर्फ पिट्ठू (50) के रूप में हुई। मृतक की पुत्री चंदा कुमारी ने बताया कि उनके गांव में कुछ लोग शराब की धंधा करत हैं जिसको उनके पिता संजीव कुमार सिंह उर्फ पिट्ठू सिंह अक्सर मना करते थे। इसी रंजिश में गुरुवार की रात नौ बजे कारू पासवान और ब्रह्मदेव पासवान समेत अन्य अज्ञात लोग उनके पिता को घर से बुलाकर ले गए। 

जब काफी देर तक उनके पिता नहीं लौटे तो लगा कि गांव में ही कहीं सो गए होगे। लेकिन जब सुबह शौच के लिए ग्रामीण गए तो देखा कि गांव के पास झाड़ी में खून से लथपथ पड़े थे। जब उन्हें उठाया गया तो उनका दोनो हाथ बंधा था और उनकी मौत हो चुकी थी। आरोपित कारू पासवान और ब्रह्मदेव पासवान को नगर थाना पुलिस ने मामले में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। 

नगर थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि मृतक की पुत्री चंदा कुमारी के बयान पर दो लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। दोनों आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस हर बिन्दु को ध्यान में रखकर कार्रवाई कर रही है।

epaper