DA Image
29 अक्तूबर, 2020|8:05|IST

अगली स्टोरी

जहानाबाद: प्रतिमा विसर्जन के दौरान धार्मिक स्थल के समीप हुई पत्थरबाजी

जहानाबाद शहर में प्रतिमा विसर्जन के दौरान कच्ची मस्जिद के समीप जम कर रोड़े बाजी हुई। मस्जिद की ओर से अचानक सुबह 6 बजे रोड़ेबाजी होने लगी।

jehanabad jpg

जहानाबाद शहर में प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक समुदाय विशेष के धार्मिक स्थल के समीप जम कर रोड़े बाजी हुई। धार्मिक स्थल की ओर से अचानक सुबह 6 बजे रोड़ेबाजी होने लगी। इस दौरान भगदड़ मच गया। रोड़ेबाजी की घटना में 4 पुलिस के जवान और करीब 10 लोग घायल हो गए है। गंभीर रूप से जख्मी 2 पुलिस के जवानों और अन्य 6 लोगों को सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

Read Also: रिश्ते के भाई ने दोस्तों संग मिलकर किया गैंगरेप, साक्ष्य छुपाने के लिए पत्थरों से कुचला

इस घटना में अरवल मोड़ के समीप असमाजिक तत्वों ने हिंदुस्तान के क्राइम रिपोर्टर संजय कुमार के साथ मारपीट की। उनका इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। जुलूस पर हुई रोड़ेबाजी के बाद बदमाशों पर कार्रवाई की मांग को लेकर लोगों ने शहर के सभी चौक को जाम कर दिया है। कई जगहों पर आगजनी भी हुई हैं। अबतक माँ की सभी प्रतिमाएं पंचमहला के पास है। डीएम, एसपी प्रतिमाओं को संगम घाट पर पहुचाने के लिए लोगों से बातचीत कर रहे हैं।

पाइए देश-दुनिया की हर खबर सबसे पहले www.livehindustan.com पर। लाइव हिन्दुस्तान से हिंदी समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारा News App और रहें हर खबर से अपडेट।   

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Stone Pelting during immersion of the statue near Kuchi Masjid in Jehanabad