ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसासाराम: पुराने विवाद को लेकर दो पक्षाें की बीच रोड़ेबाजी और फायरिंग, 11 घायल, गांव में फोर्स तैनात

सासाराम: पुराने विवाद को लेकर दो पक्षाें की बीच रोड़ेबाजी और फायरिंग, 11 घायल, गांव में फोर्स तैनात

बिहार के रोहतास जिले के संझौली थाना क्षेत्र के तेनुआ गांव में दो पक्षों के बीच पुराने विवाद को लेकर रोड़ेबाजी व गोलीबारी हुई, जिसमें 11 लोग घायल हो गएं।  बताया जाता है कि शुक्रवार की देर शाम...

सासाराम: पुराने विवाद को लेकर दो पक्षाें की बीच रोड़ेबाजी और फायरिंग, 11 घायल, गांव में फोर्स तैनात
सासाराम हिन्दुस्तान टीमSat, 15 Aug 2020 03:48 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के रोहतास जिले के संझौली थाना क्षेत्र के तेनुआ गांव में दो पक्षों के बीच पुराने विवाद को लेकर रोड़ेबाजी व गोलीबारी हुई, जिसमें 11 लोग घायल हो गएं। 
बताया जाता है कि शुक्रवार की देर शाम शराब पीने की शिकायत पर गांव में पुलिस पहुंची। शनिवार की सुबह में शराब की सूचना देने की बात को लेकर मारपीट के बाद रोड़ेबाजी शुरू हो गई। दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची, जिसमें 10 लोगों को पीएचसी से बेहतर इलाज के लिये सासाराम रेफर कर दिया गया। घटना के बाद डीएसपी राज कुमार समेत भारी पुलिस बल गांव में कैम्प कर रही हैं। पुलिस दोषियों की पहचान कर कार्रवाई करने में जुट गई है। 

थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि अभी तक दोनों पक्षो में से किसी ने आवेदन नहीं दिया है। पुराने मामले को लेकर रोड़ेबाजी एवं दर्जनों चक्र गोलीबारी हुई। गांव के ही अमल कांत सिंह 20 वर्ष,  गुलशन कुमार 13 वर्ष को गोली लगने से घायल हैं। वहीं अन्य घायलों में मनोज सिह 50 वर्ष, अजय कुमार सिह 38 वर्ष, शिव शंकर सिह 40 वर्ष, जितेंद्र सिंह 35 वर्ष, जवाहर लाल सिंह 65  वर्ष, दूसरे पक्ष से मनीष कुमार 14 वर्ष, कृष्णा सिंह 48 वर्ष, रामजी सिंह 50 वर्ष, लक्ष्मीना देवी 60 वर्ष घायल हो गईं, जिसमें सभी को बेहतर इलाज के लिए सासाराम रेफर कर दिया गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें