ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमेला देखने के लिए सौतेली मां से मांगे पैसे, नहीं मिले तो बौखलाए बेटे ने कुदाल से किया सिर पर वार, खुद पहुंचा थाने

मेला देखने के लिए सौतेली मां से मांगे पैसे, नहीं मिले तो बौखलाए बेटे ने कुदाल से किया सिर पर वार, खुद पहुंचा थाने

भागलपुर जिले के अमडंडा सहायक थाना क्षेत्र के गोकुलपुर गांव में दुर्गापूजा का मेला देखने के लिए पर्याप्त राशि नहीं मिलने पर सौतेले बेटे ने कुदाल से वार कर मां की निर्मम हत्या कर दी। घटना शनिवार को...

मेला देखने के लिए सौतेली मां से मांगे पैसे, नहीं मिले तो बौखलाए बेटे ने कुदाल से किया सिर पर वार, खुद पहुंचा थाने
निज प्रतिनिधि,कहलगांवSun, 17 Oct 2021 07:57 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर जिले के अमडंडा सहायक थाना क्षेत्र के गोकुलपुर गांव में दुर्गापूजा का मेला देखने के लिए पर्याप्त राशि नहीं मिलने पर सौतेले बेटे ने कुदाल से वार कर मां की निर्मम हत्या कर दी। घटना शनिवार को गांव स्थित घर पर ही हुई। इस प्रकरण का सबसे आश्चर्यजनक पहलू यह है कि हत्याकांड को अंजाम देने के बाद हत्यारा सौतेला बेटा दिलीप सोरेन (19) थाना पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। 

पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये भागलपुर भेजा। हुआ यूं कि दुर्गापूजा के मौके पर गांव में मेला लगा था। दिलीप ने सौतेली मां मरसेला मुरमू (35) से मेला देखने के लिए पांच सौ रुपये की मांग की। मां ने कहा कि पिताजी ने रुपये नहीं भेजे हैं। उसके पास मात्र पांच सौ रुपये ही हैं जिसमें से एक सौ रुपये मेला देखने के लिये मां दे रही थी लेकिन दिलीप पांच सौ रुपये लेने की जिद्द पर अड़ा रहा। 

आखिरकार मांग के अनुरूप रुपया नहीं मिलने पर उसने कुदाल से महिला के सिर पर वार कर गंभीर तौर पर घायल कर दिया तथा उसके बाद सांग से शरीर पर कई बार वार किए जिससे कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। मृतका के पति ताला सोरेन जो झारखंड पुलिस विभाग में सिपाही के तौर पर कार्यरत हैं ने थाना में बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें