ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारजमीन पर कहीं नहीं, सिर्फ हवा में स्टारडम; पवन सिंह पर उपेंद्र कुशवाहा का तंज

जमीन पर कहीं नहीं, सिर्फ हवा में स्टारडम; पवन सिंह पर उपेंद्र कुशवाहा का तंज

Bihar Lok Sabha Elections 2024: काराकाट लोकसभा सीट से एनडीए उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा ने निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जमीन पर कहीं नहीं हैं ना ही कोई चर्चा है।

जमीन पर कहीं नहीं, सिर्फ हवा में स्टारडम; पवन सिंह पर उपेंद्र कुशवाहा का तंज
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाTue, 07 May 2024 09:27 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा ने निर्दलीय उम्मीदवार और भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर तंज कसा है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि पवन सिंह जमीन पर कहीं नहीं हैं। जमीन पर पवन सिंह की कोई चर्चा नहीं है। सिर्फ हवा में उनके भोजपुरी स्टारडम की बात है। मंगलवार को पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मीडिया और फोन में दिख रहे हैं लेकिन जमीन पर कहीं नहीं हैं। काराकाट में तो सिर्फ एनडीए और एनडीए है। दावा करते हुए कहा कि काराकाट में कोई कोई हवा नहीं है और ना ही कोई चुनौती है।

उपेंद्र कुशवाहा ने मुसलमानों को आरक्षण देने वाले बयान पर आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लालू यादव मुसलमान आरक्षण की बात कर रहे हैं, जो बिल्कुल बेतुका है। आरक्षण को संविधान के दायरे में बनाया गया है। कई महापुरुष एक साथ होकर संविधान बनाए हैं। लालू यादव हो या कोई और आरक्षण में कोई बदलाव नहीं कर सकता।

उन्होंने कहा कि इनके पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए झूठ फैलाते हैं। आरक्षण लोकतांत्रिक है। दुनिया की कोई ताकत इसे बदल नहीं कर सकती है। संविधान में कोई बदलाव कर दे, यह असंभव है। कभी नहीं हो सकता है। ये लोग झूठ फैलाते हैं। ये लोग चाहते हैं कि जनता इनके पक्ष में वोट करे लेकिन जनता इन्हें पहचान चुकी है। इनकी बातों में नहीं आने वाली है।