ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपवन सिंह और खेसारी लाल यादव की सभा का मंच थिएटर बना, चुनावी गाने पर जमकर नाचे फैन

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की सभा का मंच थिएटर बना, चुनावी गाने पर जमकर नाचे फैन

Bihar Lok Sabha Elections 2024: पवन सिंह और खेसारी लाल को देखने के लिए हजारों की भीड़ इकट्टी हो गई। समर्थकों ने चुनावी सभा के मंच को थियेटर बना दिया और भोजपुरी गाने की धुन पर मंच पर जमकर नाचे।

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की सभा का मंच थिएटर बना, चुनावी गाने पर जमकर नाचे फैन
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाTue, 28 May 2024 05:36 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के हॉट काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में उतरे भोजपुरी एक्टर पवन सिंह जनसंपर्क और चुनावी सभाओं के माध्यम से अपने पक्ष में माहौल बनाने का प्रयास कर रहे हैं। इस बीच मंगलवार को रोहतास जिले के बिक्रमगंज इंटर स्कूल खेल स्टेडियम में चुनावी जनसभा में पवन सिंह के समर्थन में खेसारी लाल यादव ने आमजनों से वोट मांगा। इस दौरान पवन सिंह और खेसारी लाल को देखने के लिए हजारों की भीड़ इकट्टी हो गई। इतना ही नहीं, समर्थकों ने चुनावी सभा के मंच को थियेटर बना दिया और भोजपुरी गाने की धुन पर मंच पर जमकर नाचे। 

वहीं खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह को अपना बड़ा भाई बताते हुए कहा कि पवन सिंह शुरू से मददगार रहे हैं तथा जरूरतमंदों को काफी मदद पहुंचाइये हैं। यही जज्बा काराकाट के लोगों को भा रहा है। पवन सिंह बड़े भाई हैं, काराकाट के लिए बहुत कुछ करना चाहते हैं। इन्हें राजा की तरह जीता कर सांसद बनाए।

काराकाट में खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह के लिए मांगा वोट, कहा- राजा की तरह जिताकर सांसद बनाइये

गौरतलब है कि काराकाट लोकसभा सीट पर अंतिम चरण में 1 जून को मतदान होगा। इस सीट पर एनडीए ने चुनावी मैदान में उपेंद्र कुशवाहा को मैदान में उतारा है। वहीं इंडिया गठबंधन से राजाराम कुशवाहा चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे हैं। निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में पवन सिंह इन दोनों उम्मीदवारों को टक्कर दे रहे हैं।