ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारधधकते हुए विमान की लैंडिंग का वीडियो देखिए, इस कोडवर्ड से बच गई 185 यात्रियों की जान

धधकते हुए विमान की लैंडिंग का वीडियो देखिए, इस कोडवर्ड से बच गई 185 यात्रियों की जान

बिहार की राजधानी पटना के एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट फ्लाइट में लगी आग के बाद लैंडिंग का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में आग की लपटों के साथ विमान लैंड होता नजर आ रहा है।

धधकते हुए विमान की लैंडिंग का वीडियो देखिए, इस कोडवर्ड से बच गई 185 यात्रियों की जान
Shoib Ranaलाइव हिंदुस्तान,पटनाSun, 19 Jun 2022 05:35 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पटना. बिहार की राजधानी पटना में एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए टेकऑफ होने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट को आग लगने के बाद वापस नीचे लैंड कराना पड़ा। लैंडिंग के बाद सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, जिसके बाद आग बुझाई गई। अब उस दौरान की वीडियो भी सामने आ रही हैं। एक नई वीडियो में आग से धधकती फ्लाइट नीचे लैंड होती हुई नजर आ रही है। वीडियो में आग लगने के बाद फ्लाइट की लैंडिंग को देखकर आप भी सहम जाओगे। वीडियो में ऐसा नजारा है कि जैसे मौत को छूकर यात्री सुरक्षित एयरपोर्ट पहुंच गए हों। 

खास बात है कि फ्लाइट में जब आग लगी तो एक कोडवर्ड एयर होस्टेस की ओर से पायलट के लिए बोला गया। इस एक कोडवर्ड के इस्तेमाल की वजह से फ्लाइट में सवार 185 लोगों की जान बच गई। दरअसल, आग देखकर एयर होस्टेस ने पैन पैन चिल्लाना शुरू कर दिया।

बताया जा रहा है कि जब स्पाइसजेट फ्लाइट  SG-723 के इंजन नंबर एक में आग लगी तो पायलट को चिड़िया के टकराने की आवाज आई थी, इसके बावजूद उड़ान जारी रखी। आग बढ़ी तो उसे देखकर एयर होस्टेस ने पैन-पैन कहकर पायलट को सूचना दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें