DA Image
18 अक्तूबर, 2020|10:34|IST

अगली स्टोरी

मिथिला के लोगों के लिए खुशखबरी, स्पाइस जेट ने दरभंगा एयरपोर्ट के लिए शुरू की टिकट बुकिंग, जानें कब से मिलेगी फ्लाइट सर्विस

SpiceJet Plane (Symbolic Image)

उड़ान योजना के तहत यात्री सेवा के लिए तैयार हो रहे दरभंगा एयरपोर्ट से आठ नवंबर से फ्लाइट सर्विस मिल जाएगी। स्पाइस जेट ने यात्रियों के लिए ऑनलाइन टिकट विंडो खोल दिया है। दिल्ली, बेंगलुरु और मुंबई से अब दरभंगा के लिए टिकट की बुकिंग शुरू हो चुकी है। मिथिला के लोगों को बहुत दिनों से दरभंगा से फ्लाइट सर्विस शुरू होने का इंतजार था।

मिथिला के लोग टिकट बुकिंग कराकर अपनी खुशी का इजहार सोशल मीडिया के जरिए कर रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने दरभंगा एयरपोर्ट का दौरा किया था। यहां उन्होंने टिकट बुकिंग जल्द शुरू होने की घोषणा की थी।

 

spice jet started booking for darbhanga airport from delhi mumbai and bengaluru know from which date

 

आपको बता दें कि दरभंगा एयरोपोर्ट केंद्र सरकार की उड़ान योजना का तहत यात्री सेवा के लिए विकसित किया जा रहा है। नागरिक उड्डयन मंत्रालय और बिहार सरकार के बीच हुए समझौते के तहत बिहार में दरभंगा और पुर्णिया एयरपोर्ट को विकसित करने का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फैसला किया था।

ठेकेदार की लेत-लतीफी के कारण दरभंगा एयरपोर्ट पर फ्लाइट सर्विस में लगातार देरी होती रही। हाल ही में जयनगर जाने के क्रम में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार सरकार में जल संसाधन मंत्री संजय झा ने दरभंगा एयरपोर्ट का दौरा किया था। सीएम ने इस दौरान केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी से भी बात की थी और यात्री सेवा जल्द से जल्द शुरू करवाने का आग्रह किया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Spice Jet started booking for Darbhanga Airport from Delhi Mumbai and Bengaluru know from which date flight service will be available