ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमधुबनी में तेज रफ्तार गाड़ी ने ऑटो में मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत; गुरु आश्रम जा रहे थे सभी

मधुबनी में तेज रफ्तार गाड़ी ने ऑटो में मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत; गुरु आश्रम जा रहे थे सभी

मधुबनी में बेकाबू वाहन की टक्कर से ऑटो सवार दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में नौ लोग घायल हो गए। सभी लोग फुलपरास के इनरवा गांव से दरभंगा के अहिल्या स्थान स्थित गुरु आश्रम जा रहे थे।

मधुबनी में तेज रफ्तार गाड़ी ने ऑटो में मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत; गुरु आश्रम जा रहे थे सभी
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,मधुबनीSun, 18 Feb 2024 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

मधुबनी जिले के भैरव स्थान थाना क्षेत्र में एनएच पर रविवार सुबह करीब 10 बजे को बेकाबू वाहन की टक्कर से ऑटो सवार दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में नौ लोग घायल हो गए। सभी लोग फुलपरास के इनरवा गांव से दरभंगा के अहिल्या स्थान स्थित गुरु आश्रम जा रहे थे। सभी लोग एक ही गुरु के शिष्य बताए जाते हैं। घायलों ने बताया कि वे लोग भजन-कीर्तन करते हुए ऑटो से जा रहे थे। इसी दौरान किसी वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

घायलों में ऑटो चालक और उनकी पत्नी भी शामिल हैं। मृतकों में फुलपरास थाना क्षेत्र के खोपा महुलिया के स्व. हियालाल यादव के पुत्र विष्णुदेव यादव (60) और लैक्सेना गांव निवासी कृष्ण राय की पत्नी रुक्मिणी देवी (30) शामिल हैं। घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल भेजा गया। वहां से दो घायलों को निजी अस्पताल रेफर किया गया है। हादसे के बाद भैरवस्थान थाने के पुलिस अधिकारी बशिष्ठ कुमार ने दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों के अनुसार, गांव से चार अलग-अलग टेंपो से लोग अहिल्या स्थान जा रहे थे। उनमें से एक टेंपों हादसे का शिकार हो गया। 

घायलों में ऑटो चालक फुलपरास थाना के इनरवा गांव के रंजीत यादव (42) और ऑटो चालक की पत्नी मालती देवी (36), स्व. खुशहन यादव के पुत्र महेश प्रसाद यादव (70), स्व. नवित चौपाल के पुत्र बच्चेलाल चौपाल (70), इनरवा के स्व. चंचल यादव के पुत्र ललित यादव (72), महोलिया फुलपरास के रामनंदन यादव की पत्नी रामकुमारी देवी (32), लैक्सेना फुलपरास के स्व. चरित्र यादव के पुत्र दूनी लाल यादव (60), खोपा के बाल गोविंद पंडित के पुत्र जगदेव पंडित (45) व लैक्सेना के दुनीलाल यादव की पत्नी तारा देवी (60) शामिल हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें