ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारसीतामढ़ी में तेज रफ्तार हाईवा ने ऑटो को रौंदा, 3 लोगों की मौत; 6 घायल

सीतामढ़ी में तेज रफ्तार हाईवा ने ऑटो को रौंदा, 3 लोगों की मौत; 6 घायल

सीतामढ़ी में मंगलवार की रात तेज रफ्तार हाईवा ने ऑटो को रौंद दिया। इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं 6 अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सीतामढ़ी में तेज रफ्तार हाईवा ने ऑटो को रौंदा, 3 लोगों की मौत; 6 घायल
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,सीतामढ़ीTue, 21 May 2024 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

सीतामढ़ी जिले के नगर थाना क्षेत्र के मोहनपुर स्थित पेट्रोलपंप के समीप तेज रफ्तार हाईवा ने एक सवारी से भरी ऑटो को रौंद दिया। जिसमें एक आठ वर्षीय बच्ची समेत तीन की मौत हो गयी। वहीं इस हादसे में छह से अधिक गंभीर स्थिति में जख्मी हो गए। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां तीन को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं छह गंभीर की प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। 

मृतक की पहचान नेपाल के खौरा गांव निवासी समशुल अंसारी, रमनगरा के रोजा अंसारी के 8 वर्षीय पुत्री खजीदा अंसारी व फतहपुर निवासी एन खान के रूप में की गयी है। गंभीर की पहचान मृतक समशुल अंसारी की पत्नी रबीना खातुन व बेटी शमिना खातुन, रोजा अंसारी के रूप में की गयी है। वहीं तीन अन्य की पहचान नहीं हो सकी है। हादसे की सूचना के बाद आनन-फानन में एसडीपीओ सदर रामकृष्णा, नगर थानेदार, भूपभैरो पिकेट प्रभारी समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल सदर अस्पताल पहुंची। वहीं सीएस, डीएस सहित अस्पताल प्रबंधक भी मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में चिकित्सकों को बुलाया गया। 

जानकारी के अनुसार मृतक व जख्मी सभी एक ही परिवार के है। नेपाल में रहने वाले समशुल अंसारी अपने रिश्तेदार रोजा अंसारी के यहां आया था। सभी दरभंगा इलाज करवाने गए थे। वहां से रात 10 बजे के करीब स्टेशन पर उतरे। वहां से सभी ऑटो रिजर्व कर रमनगरा के लिए रवाना हुए। इसी दौरान मोहनपुर पेट्रोलपंप के समीप सामने से आ रही हाईवा ने ऑटो को रौंद दिया। हादसे में ऑटो के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद हाईवा चालक फरार हो गया।