ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमां-बेटी पर टूटा रफ्तार का कहर, यात्री ऑटो पर पलट गया ट्रक; दो की मौत दो अन्य की हालत नाजुक

मां-बेटी पर टूटा रफ्तार का कहर, यात्री ऑटो पर पलट गया ट्रक; दो की मौत दो अन्य की हालत नाजुक

दोनों मरने वालों की पहचान हो गई है। मां शहर के सदर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव निवासी मो. मुजाहिद की 26 वर्षीय पत्नी सहिस्ता परवीन थी जबकि मृतका की बेटी का नाम सायरा परवीन,6 वर्ष बताया जा रहा है।

मां-बेटी पर टूटा रफ्तार का कहर, यात्री ऑटो पर पलट गया ट्रक; दो की मौत दो अन्य की हालत नाजुक
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,पूर्णियाMon, 11 Dec 2023 06:17 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पूर्णिया में भीषण सड़क हादसे में मां बेटी की दर्दनाक मौत हो गयी। यहां तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक अनियंत्रित होकर एक ऑटो पलट गई। ऑटो ड्राइवर के अलावा एक ही परिवार के 4 लोग सवार थे। हादसे में छह साल की बेटी और उसकी मां बुरी तरह से कुचल गए और वहीं दम तोड़ दिया। दुर्घटना में दो अन्य भी घायल हो गए। घटना सदर थाना क्षेत्र के जीरो माइल की है।

दोनों मरने वालों की पहचान हो गई है।   मां शहर के सदर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव निवासी मो. मुजाहिद की 26 वर्षीय पत्नी सहिस्ता परवीन थी जबकि मृतका की बेटी का नाम सायरा परवीन (6) बताया जा रहा है। वहीं घायलों में मृतका की बहन शगुफ्ता परवीन (32) व अलीशा परवीन (3) शामिल हैं।

मोदी के साथ थे तो मुंह नहीं खोले, अब मांग रहे विशेष दर्जा, उलूल-जुलूल बोलते हैं; नीतीश पर प्रशांत किशोर का प्रहार


हादसे के बारे में जानकारी देते हुए मृतका के भाई मो. सद्दाम ने बताया कि रविवार को डगरूआ के गोआरी गांव स्थित अपनी बहन के घर गई थी। सोमवार देर दोपहर बेटी और बहन के अलावा भतीजी को लेकर ऑटो से अपने घर सदर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर जा रही थी। सदर थाना क्षेत्र के जीरो माइल के समीप पटसन लदा ट्रक अनियंत्रित होकर ऑटो पर पलट गया। ड्राइवर के अलावा एक ही परिवार के 4 लोग दब गए। ऑटो पर सवार मां बेटी को आनन - फानन में ट्रक के नीचे से निकाला गया। मगर अस्पताल आने के क्रम में दोनों ने दम तोड़ दिया। 

दोनों को  जीएमसीएच ले जाया गया जहां  डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस हादसे में मृतका की बहन और भतीजी घायल हैं। मृतका के पति परदेश में काम करता है। जिसे इस घटना की सूचना दी गई है। पुलिस घटनास्थल पुलिस पहुंच गई है। दोनों गाड़ियों को जब्त कर लिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। घायलों का इलाज कराया जा रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें