Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहाररफ्तार का कहर: गोपालगंज में चुनाव प्रचार कर लौट रहे बोलेरो ने 7 लोगों को रौंदा, 3 की मौत

रफ्तार का कहर: गोपालगंज में चुनाव प्रचार कर लौट रहे बोलेरो ने 7 लोगों को रौंदा, 3 की मौत

गोपालगंज हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Sat, 25 Sep 2021 10:51 PM
रफ्तार का कहर: गोपालगंज में चुनाव प्रचार कर लौट रहे बोलेरो ने 7 लोगों को रौंदा, 3 की मौत

इस खबर को सुनें

गोपालगंज जिले के कटेया थाने की भगवानपुर पंचायत के कूर्म टोला गांव में शुक्रवार की देर रात चुनाव प्रचार कर लौट रहे बेलगाम बोलेरो ने सात लोगों को रौंद दिया। हादसे में दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक ने इलाज के लिए गोरखपुर ले जाए जाने के दौरान दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल से दो बोलेरो को जब्त कर लिया। मृतकों में कटेया थाने के निमुइया गांव के किसान पारस गिरि (65), पटोहवा गांव के कपिलदेव सिंह (65) व मठिया गांव के बुनेला राम का 25 वर्षीय पुत्र लाल बच्चन राम थे। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।  उधर, राम बच्चन राम की मौत के बाद परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर जमुनहा-सेमरा पथ को निमुइया मोड़ के समीप सड़क जाम कर दिया। काफी देर बाद पुलिस के समझाने के बाद उग्र लोग शांत हुए। इसके बाद आवागमन शुरू हो सका। 

आयोग द्वारा जारी गाइड लाइन के तहत चुनाव प्रचार-प्रसार के लिए मुखिया, पंचायत समिति सदस्य व सरपंच प्रत्याशी को चालक सहित एक दोपहिया वाहन की अनुमति दी गयी है। वाहन की अनुमति अभ्यर्थी अथवा उनके चुनाव अभिकर्ता को मिलेगी। बावजूद इसके भगवान पंचायत के मुखिया प्रत्याशी बोलेरो से चुनाव प्रचार कर रहे थे। पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए आदर्श आचार संहिता उल्लंघन की प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी कर रही है। एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि आदर्श आचार संहिता उल्लंघन की भी प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। 

epaper

संबंधित खबरें