DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेजप्रताप के तलाक पर बोले तेजस्वी-आपकी बीवी ने क्या खाना बनाया, मैंने पूछा क्या

 तेजस्वी और तेजप्रताप की फाइल फोटो

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव के तलाक से संबंधित सवाल पूछते ही बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मीडिया पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि आपकी बीवी ने अच्छा खाना बनाया या बुरा मैंने पूछा क्या। उन्होंने कहा कि यह हमारे परिवार का निजी मसला है। तेजस्वी यादव अपनी बहन रागिनी यादव और उनके पति के साथ रिम्स में भर्ती पिता लालू प्रसाद से मिलने शनिवार को रांची आए थे।

तेजस्वी यादव ने कहा कि तेजप्रताप के तलाक के मसले के समाधान में उनका परिवार सक्षम हैं। उन्होंने कहा कि जनहित के मुद्दों की जगह पारिवारिक मामलों को सार्वजनिक मुद्दा बनाना गलत है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर निजी मामलों को इसी तरह उछाला जाता रहा तो बिहार के मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री तक कोई नहीं बचेंगे। तेजस्वी यादव ने कहा कि कल मेरा जन्मदिन था। इसलिए वे अपने पिता से आशीर्वाद लेने आए थे। वे पिता की सेहत को लेकर चिंतित हैं। डॉक्टरों ने बताया है कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है।

बिहार में नीतीश लाठी की बदौलत चला रहे तानाशाही 
तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लाठी की बदौलत तानाशाही चला रहे हैं। जनता सब देख रही है। रालोसपा वाले लोगों ने नीच कहे जाने पर प्रदर्शन किया तो लाठी चार्ज कराया। युवा राजद के लोगों ने बेरोजगारी के सवाल पर राजभवन मार्च किया तो लाठी चार्ज किया। नीतीश की डबल इंजन सरकार विकास के सवालों से भाग रही है। 

अगले चुनाव में एनडीए का सफाया हो जाएगा
तेजप्रताप के समर्थकों को पार्टी में किनारे करने के सवाल से भी तेजस्वी यादव कन्नी काट गए। उन्होंने कहा कि अब यह सवाल अप्रासंगिक हो गया है। असली सवाल तो यह है कि अगले चुनाव में एनडीए का सफाया हो जाएगा। उन्होंने कहा कि राजद के कार्यकर्ता एकजुट हैं। सभी मिलकर अगले लोकसभा चुनाव में एनडीए का सफाया कर देंगे। झारखंड में भी राजद अच्छा प्रदर्शन करेगा। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Speaking on the Divorce of Tej Pratapa Tejshi says What did your wife cook did I ask