Sons going to fathers funeral death in road accident in Bhokpur of Bihar - मातम: पिता की चिता बुझी और बेटे की उठी अर्थी DA Image
14 नबम्बर, 2019|11:24|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मातम: पिता की चिता बुझी और बेटे की उठी अर्थी

पिता की चिता की आग अभी पूरी तरह बुझी भी नहीं कि बेटे की चिता में आग लगानी पड़ी। यह हृदयविदारक घटना भोजपुर के गजराजगंज ओपी क्षेत्र के छोटी सासाराम गांव की है। शनिवार को अपने पिता का अंतिम संस्कार करने जा रहे पुत्र की मौत सड़क हादसे में हो गयी। पिता के बाद पुत्र की मौत की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। खबर सुन पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार छोटी सासाराम गांव निवासी 75 वर्षीय अनंत राम की मौत शनिवार की सुबह हो गई थी। उनके परिजन अंतिम संस्कार के लिए शव को एक ट्रैक्टर पर लेकर गंगा घाट जा रहे थे। ट्रैक्टर जैसे ही आरा-बक्सर मुख्य मार्ग पर पहुंचा, डीजल लेने के लिए उसे रोका गया। इस दौरान मृतक का 55 वर्षीय बड़ा पुत्र मजेटर राम रोड के बगल में खड़ा था। अचानक विपरीत दिशा से आ रहा ट्रैक्टर धक्का मारकर भाग गया। 

मजेटर राम गंभीर रूप से घायल हो गये। मौजूद लोग आनन-फानन में आरा सदर अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। अफरातफरी के माहौल के बीच पिता के शव का अंतिम संस्कार गांव के ही नदी किनारे करने  के लिए भेजकर पुत्र मजेटर के शव को गजराजगंज ओपी पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए ले गई। पोस्टमार्टम के बाद जहां पिता का शव जल रहा था, वहीं बगल में पुत्र के शव की भी चिता जलाई गई। 

अनंत राम के छोटे पुत्र भुटेली राम ने चिता को आग दी। वहीं मजेटर राम के चिता को उसके बड़े पुत्र ने आग दी। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। मृतक की पत्नी ने गजराजगंज ओपी में अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। अन्य ग्रामीण व आसपास के लोग भी इस घटना से अवाक रह गये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sons going to fathers funeral death in road accident in Bhokpur of Bihar