DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोनपुर मेलाः गायक पवन सिंह के कार्यक्रम में भीड़ हुई बेकाबू, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

सोनपुर मेला पवन सिंह

सोनपुर मेले के समापन के मौके पर पर्यटन विभाग के मुख्य सांस्कृतिक मंच पर देर रात करीब नौ बजे पहुंचे पवन सिंह ने पहुंचते ही माइक थामा और उनके इंतजार में बेकाबू हो रही भीड़ काबू करने का प्रयास किया। बोले कि अनुशासन बनाए रखें। आप ही हमारी संपत्ति हैं, हमारा परिवार हैं। कलाकार की कोई जाति नहीं होती। जय भोजपुरिया का जयकारा लगाते हुए उन्होंने कहा कि मुझे कुछ आता जाता नहीं है, आपलोगों का ही प्यार है, जिसने पवनवा को हीरो बना दिया। 

इसके 10 मिनट बाद जब पवन मंच पर आए तो शुरुआत देवी गीत से की। सुनाया माई डोली चढ़ी चलली सेवक घरवा। डोलिया के बघवा कहार कि पूरी दुनिया में शोर भइल बा...। इस देवीपर दर्शक झूम उठे। इसके बाद गीत तू हमार जान हऊ हो... नयन छूरी से कटारी हो गईल...रूप के दुनिया पुजारी हो गइल। मैंने तुमको सजन चुन लिया आदि गीतों के जरिए समापन की शाम को पवन ने यादगार बना दिया। 

समापन अवसर पर पवन सिंह के कार्यक्रम के गीतों को सुनने के लिए हजारों युवाओं की भीड़ देर शाम को मेले में उमड़ पड़ी थी। जैसे-जैसे समय आगे बढ़ रहा था। भीड़ की बेसब्री बढ़ती जा रही थी। बार-बार पवन के आने के कार्यक्रम को आगे बढ़ाया जा रहा था। रात नौ बजे आखिर पवन पहुंचे तो भीड़ शोर करने लगी। इसके बाद पवन ने जब कार्यक्रम की शुरुआत जोरदार ढंग से की। उमड़ी भारी भीड़ अनियंत्रित होकर मंच के नजदीक पहुंचने का प्रयास करने लगी।

इस पर पुलिस कर्मियों जुगत में लग गई, तो पुलिस ने बल प्रयोग कर पीछे धकेला। कुछ दर्शकों ने कुर्सियां उठा ली। इसके बाद दोबार फिर 9:35 में भीड़ बेकाबू हुई तो पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया। इससे कार्यक्रम स्थल पर थोड़ी देर के लिए भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। हालांकि मौके पर मौजूद भारी पुलिस बल ने भीड़ को काबू कर लिया। रात करीब 10:15 बजे पवन सिंह का कार्यक्रम खत्म हुआ।

CM आवास का घेराव करने पहुंचे यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

किस पार्टी से चुनाव लड़ने के सवाल पर बोले शत्रुघ्न- दल होगा, दलदल नहीं

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sonpur Mela police lathicharge in Singer Pawan Singhs program