ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारकलयुगी बेटे ने मां-बाप को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पड़ोसी तमाशा देखते रहे; कोई नहीं आया बचाने

कलयुगी बेटे ने मां-बाप को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पड़ोसी तमाशा देखते रहे; कोई नहीं आया बचाने

बिहार के नालंदा में एक बेटे ने अपने माता पिता को जमीन विवाद के चलते सड़क पर दोड़ा जोड़ा कर पीटा। बेटे की दबंगई के चलते किसी ने उसको ऐसा करने से नहीं रोका। फिलहाल जख्मी मां-बाप अस्पताल में भर्ती हैं।

कलयुगी बेटे ने मां-बाप को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पड़ोसी तमाशा देखते रहे; कोई नहीं आया बचाने
son beating his parent due to land dispute
Ratan Guptaहिन्दुस्तान,नालंदाTue, 25 Jun 2024 02:05 PM
ऐप पर पढ़ें

संपत्ति विवाद का बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है। सारे थाना इलाके के मुर्गियाचक गांव में संपत्ति विवाद में कलयुगी पुत्र ने मां-बाप और भाई की पत्नी को गलियों में दौड़ा दौड़ा कर पीटा। जख्मी माता-पिता मदद की गुहार लगाते रहे मगर पुत्र की दबंगई इतनी थी कि कोई भी उन्हें बचाने के लिए आगे नहीं आया। 

इस पूरी घटना की जानकारी किसी ने चुपके से पुलिस तक पहुंचा दी। लेकिन पुलिस के आने की खबर उसके बेटे को पहले ही लग गई। इसलिए पुलिस के आने से पहले ही बेटा गांव छोड़कर फरार हो गया। पुलिस नें मौके पर पहुंचकर जख्मी मां-बाप और भाई की पत्नी को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां तीनो लोगों सिद्धेश्वर गोप, पत्नी मालती देवी और बहू बबीता देवी का इलाज किया जा रहा है। 

जख्मी के छोटे पुत्र शिव शंकर कुमार ने पूरी आपबीती सुनाई। उसने बताया कि बड़े भाई से संपत्ति बंटवारा को लेकर विवाद काफी समय से चल रहा है। सोमवार को वह आए और जबरन हमारे खेत में धान की रोपनी करने की कोशिश करने लगे। जबरदस्ती करता देख पिता ने उनसे कहा कि छोटे बेटे के हिस्से के खेत को छोड़कर अपने हिस्से वाले खेत में जो करना चाहे करो।

पिता की जायज बात इस बेटे को उचित नहीं लगी। ऐसा सुनते ही वह आग बबूला हो गए और उसने आव देखा न ताव गाली गलौज करते हुए पिता के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। हाथापाई होती देख मां और भाई की पत्नी बीच बचाव करने पहुंची तो उनके साथ भी मारपीट करने लगा। 

प्रभारी थानाध्यक्ष एएसआई रंजन कुमार सिंह ने बताया कि मारपीट की सूचना पर पुलिस गांव गई थी । जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मारपीट करने वाला बड़ा बेटा गांव से फरार है और जख्मी लोगों का इलाज चल रहा है।